Battlegrounds Mobile India खेलने वाले सावधान! अब ऐसे नहीं कर पाएंगे Login, जानिए सबकुछ
Advertisement

Battlegrounds Mobile India खेलने वाले सावधान! अब ऐसे नहीं कर पाएंगे Login, जानिए सबकुछ

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) ने आज यानी 5 नवंबर से एंड्रॉयड डिवाइस पर एम्बेडेड ब्राउज़र से फेसबुक लॉगिन को डिसेबल कर दिया है. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में लॉग इन करने के लिए एंड्रॉइड यूजर्स को फेसबुक ऐप इंस्टॉल करना होगा. 

Battlegrounds Mobile India खेलने वाले सावधान! अब ऐसे नहीं कर पाएंगे Login, जानिए सबकुछ

नई दिल्ली. Krafton ने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) लॉगिन ऑप्शन्स के लिए कुछ बदलावों की घोषणा की है. अब गेम खिलाड़ियों को एंड्रॉइड फोन पर एम्बेडेड ब्राउज़र का उपयोग करके लॉगिन करने की अनुमति नहीं देगा. इसके बजाय अब खिलाड़ियों को अपने फेसबुक अकाउंट से लॉग इन करने के लिए Google Play Store से फेसबुक एप इंस्टॉल करना होगा.

  1. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉगिन ऑप्शन्स के लिए कुछ बदलावों की घोषणा की.
  2. अब गेम खिलाड़ियों को एंड्रॉइड फोन पर एम्बेडेड ब्राउज़र का उपयोग करके लॉगिन करने की अनुमति नहीं देगा. 
  3. फेसबुक अकाउंट से लॉग इन करने के लिए Google Play Store से फेसबुक एप इंस्टॉल करना होगा.

फेसबुक से नहीं कर पाएंगे Login

लॉगिन चेंजेज आज यानी 5 नवंबर से प्रभावी हो गए हैं. खिलाड़ी फेसबुक ऐप इंस्टॉल किए बिना लॉगिन नहीं कर पाएंगे. क्राफ्टन का दावा है कि लॉगिन परिवर्तन फेसबुक एसडीके के संबंध में एक पॉलिसी अपडेट के कारण हैं. कंपनी ने फेसबुक अकाउंट का इस्तेमाल कर पबजी मोबाइल डेटा ट्रांसफर को डिसेबल करते हुए भी ऐसा ही कारण बताया था.

 

 

कंपनी ने कहा कुछ ऐसा

क्राफ्टन ने कहा है, "जैसा कि हमने आपको पहले 31 अगस्त को सूचित किया था, फेसबुक एसडीके से संबंधित नीति अपडेट के अनुसार, एंड्रॉइड डिवाइस के एम्बेडेड ब्राउज़र में फेसबुक खातों के साथ लॉगिन भविष्य में डिसेबल हो जाएगा."

आईफोन यूजर्स को नहीं है कई टेंशन

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के खिलाड़ी जो आईफोन का उपयोग करते हैं, इस बदलाव से प्रभावित नहीं होंगे. कई बीजीएमआई खिलाड़ी फेसबुक एप का उपयोग करने में असहज हो सकते हैं क्योंकि सोशल नेटवर्किंग की दिग्गज कंपनी गोपनीयता, गलत सूचना, अभद्र भाषा और व्यक्तिगत विज्ञापनों को एक्सेस करने के लिए डिवाइस पर डेटा तक पहुंचने के बारे में कई विवादों में रही है.

Trending news