Impact Feature: ब्लूटूथस्पीकर, हैडफोन के हो शौकीन? RD एक्सेसरीज से खरीदें कम दामों में बेस्ट क्वालिटी के टेकप्रोडक्ट्स
Advertisement
trendingNow11100885

Impact Feature: ब्लूटूथस्पीकर, हैडफोन के हो शौकीन? RD एक्सेसरीज से खरीदें कम दामों में बेस्ट क्वालिटी के टेकप्रोडक्ट्स

अगर आपको भी टेक डिवाइसिज का शौक है तो अपने बजट में RD एक्सेसरीज से खरीदें बेस्ट क्वालिटी के टेकप्रोडक्ट्स.

Impact Feature: ब्लूटूथस्पीकर, हैडफोन के हो शौकीन? RD एक्सेसरीज से खरीदें कम दामों में बेस्ट क्वालिटी के टेकप्रोडक्ट्स

नई दिल्ली: क्या आपको भी है ब्लूटूथ, पावर बैंक जैसे टेक डिवाइसिज का शौक? क्या आप भी स्टाइलिश और किफायती मोबाइल एक्सेसरीज लेना चाहते हैं? अगर हां, तो आरडी एक्सेसरीज (RD Accessories) हैं आपके लिए बेस्ट प्लेस. यह एक प्रसिद्ध मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड है जो रिमोट वर्कर्स को आसानी से गैजेट्स प्रदान करता है. इस ब्रांड के प्रोडक्ट्स मनोरंजक होने के साथ-साथ काफी उपयोगी भी हैं. यह कंपनी हाई क्वालिटी वाले ऑडियो डिवाइस, मोबाइल एक्सेसरीज और स्मार्ट वियरेबल  के लिए मशहूर है.

  1. ब्लूटूथस्पीकर, हैडफोन के शौकीनों के लिए खुशखबरी
  2. कम दामों में खरीदें बेस्ट क्वालिटी के टेकप्रोडक्ट्स
  3. RD एक्सेसरीज पूरी करेगा आपकी मांगें

आर डी एक्सेसरीज के प्रोडक्ट्स बाकी ब्रांड से क्यों हैं बेहतर? 

आरडी एक्सेसरीज पूरे भारत में सभी एज ग्रुप के लोगों के बीच एक स्टाइलिश और भरोसेमंद ब्रांड के रूप में उभर रहा है. कंपनी का लक्ष्य ग्राहकों को एक बेहतर अनुभव प्रदान करना है. इनके प्रोडक्ट्स लोगों को काम के साथ-साथ खाली समय में भी माइंड फ्रेश करने में मदद करते हैं. यह यंग मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड ब्लूटूथ स्पीकर, चार्जर, पावरबैंक, हेडसेट, ईयरफोन के साथ-साथ स्पेयर पार्ट्स भी बनाती है. इनका मुख्य उद्देश्य अल्ट्रा-मॉडर्न टेक्नोलॉजी के साथ बेस्ट क्वालिटी और बेस्ट डिजाइन के प्रोडक्ट्स बनाना है. बाकी महंगे ब्रांड्स के मुकाबले यह कंपनी अपने यूजर्स को बड़े ही कम दामों में मॉडर्नटच और आकर्षक डिजाइन के प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराती है.

कंपनी का टैग है #OneStepAhead

2002 में स्थापित आर डी टेलिनेट ने मेट्रो और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में भारत के बाजारों में तेजी से विस्तार किया है. यह ब्रांड अपने प्रोडक्ट की क्वालिटी के साथ कोई समझौता ना करते हुए जनता की इच्छाओं को पूरा करने के लिए हमेशा सबसे आगे रहता है. कंपनी कई प्लेटफॉर्म पर  #OneStepAhead के टैग से अपने इस एम को स्पष्ट करती है.

क्या कहते हैं कंपनी के सी.ई.ओ?

आरडी एक्सेसरीज के सी.ई.ओ श्री नारायण राठौड़ का मानना है कि #OneStepAhead सिर्फ एक मात्र टैगलाइन नहीं बल्कि उससे बढ़कर है. वे कहते हैं, 'हम हमेशा अपने ग्राहकों को अपने प्रोडक्ट्स के साथ सबसे आगे रहने में मदद करना चाहते हैं. चाहे वह पोर्टेबल स्पीकर हो या स्मार्ट वियरेबल्स, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे द्वारा डिजाइन किए गए प्रोडक्ट्स इंडस्ट्री ट्रेंड के मुताबिक हों.

#OneStepAhead मिशन के साथ जुड़े बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा

अपने पावरफुल किरदारों के लिए याद किए जाने वाले मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा आर डी एक्सेसरीज ब्रांड के ब्रांड एम्बेसडर हैं. कंपनी के साथ अपने जुड़ाव के बारे में हाईवे अभिनेता ने कहा, 'मैं इस ब्रांड के क्वालिटी से काफी प्रभावित हूं. अपने ग्राहकों की इच्छाओं को कम दामों में पूरा करने की खासियत भी मुझे बहुत पसंद आई. मैं खुद अपने लिए इस ब्रांड के प्रोडक्ट को इस्तेमाल करता हूं.' हुड्डा आगे कहते हैं, 'भारतीय उपभोक्ता आज इस बात को अच्छी तरह समझते हैं कि वे क्या खरीद रहे हैं. उनके लिए क्वालिटी पहली चीज है जिसकी वे तलाश करते हैं. इसके अलावा एक मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड में वैरायटी भी एक महत्वपूर्ण फैक्ट रही है. आर डी टेलिनेट प्राइवेट लिमिटेड के साथ मेरा जुड़ाव मेरे दिल के करीब है क्योंकि ब्रांड की क्वालिटी टेक प्रोडक्ट खरीदने के मेरे विचार से मेल खाती है.'

खरीदने के लिए लिंक पर करें क्लिक

अगर आप भी खरीदना चाहते हैं आर डी एक्सेसरीज से कोई प्रोडक्ट तो विजिट कीजिए इनकी आधिकारिक वेबसाइट https://www.rdaccessories.in/ पर.

Trending news