अब Smartwatch बताएगी रास्ता, boAt लाया ऐसी धमाकेदार वॉच, 1200 रुपये से कम में मिलेगा इतना कुछ
Advertisement
trendingNow12259934

अब Smartwatch बताएगी रास्ता, boAt लाया ऐसी धमाकेदार वॉच, 1200 रुपये से कम में मिलेगा इतना कुछ

boAt ने अब Wave Sigma 3 स्मार्टवॉच पेश की है. इस स्मार्टवॉच में 2.01 इंच की HD डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, पानी और धूल से बचाव (IP67 रेटिंग), लोकेशन ट्रैकिंग, हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स और कई अन्य चीज़ें हैं. आइए देखें boAt Wave Sigma 3 की कीमत और अन्य फीचर्स...

 

अब Smartwatch बताएगी रास्ता, boAt लाया ऐसी धमाकेदार वॉच, 1200 रुपये से कम में मिलेगा इतना कुछ

पिछले साल अगस्त में boAt Wave Sigma लॉन्च करने वाली भारतीय कंपनी ने अब Wave Sigma 3 स्मार्टवॉच पेश की है. इस स्मार्टवॉच में 2.01 इंच की HD डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, पानी और धूल से बचाव (IP67 रेटिंग), लोकेशन ट्रैकिंग, हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स और कई अन्य चीज़ें हैं. आइए देखें boAt Wave Sigma 3 की कीमत और अन्य फीचर्स...

boAt Wave Sigma 3 price in India

आप सिर्फ ₹1,199 में नई boAt Wave Sigma 3 स्मार्टवॉच खरीद सकते हैं. ये स्मार्टवॉच कंपनी की वेबसाइट, Flipkart, Amazon, Myntra और देशभर के चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है. Wave Sigma 3 स्मार्टवॉच मेटल और सिलिकॉन की स्ट्रैप के साथ आती है. आप इसे एक्टिव ब्लैक, कूल ग्रे, चेरी ब्लॉसम, मेटल ब्लैक, मेटल ग्रे, रस्टिक रोज और सैफायर ब्रीज रंगों में खरीद सकते हैं.

boAt Wave Sigma 3 features

नई boAt Wave Sigma 3 स्मार्टवॉच में 2.01 इंच की HD डिस्प्ले है, जो बहुत अच्छी और चमकदार है. आप अपनी पसंद का वॉच फेस बनाने के लिए DIY वॉच फेस स्टूडियो का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें Bluetooth कॉलिंग की सुविधा भी है, यानी आप सीधे घड़ी से कॉल कर और रिसीव कर सकते हैं. इसके लिए इसमें डायल पैड और कॉन्टैक्ट लिस्ट भी है. 

खास बात ये है कि ये स्मार्टवॉच MapMyIndia की मदद से आपको रास्ता बता सकती है. ये आपकी हेल्थ का भी ध्यान रखती है, जैसे कि खून में ऑक्सीजन लेवल (SpO2), हार्ट रेट, नींद, और एनर्जी लेवल. इसके "Crest App" से आप 700 से भी ज्यादा तरह की एक्सरसाइज ट्रैक कर सकते हैं, जिनमें साइकिलिंग, योग, स्विमिंग, रनिंग आदि शामिल हैं.

boAt Wave Sigma 3 Battery Life

कंपनी का दावा है कि boAt Wave Sigma 3 बिना ब्लूटूथ कॉलिंग के 7 दिन और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 2 दिन तक चल सकती है. इस स्मार्टवॉच को IP67 रेटिंग मिली है. इसका मतलब है कि ये 30 मिनट के लिए 1 मीटर गहरे पानी में खराब नहीं होगी और धूल से भी बची रहेगी. नई Wave Sigma 3 में इमरजेंसी SOS सर्विस भी है, जिससे आप किसी मुसीबत में मदद के लिए कॉल कर सकते हैं. आप इस स्मार्टवॉच से कैमरा कंट्रोल कर सकते हैं और म्यूजिक चला सकते हैं. इसके अलावा, इसमें कुछ गेम, स्टॉपवॉच, फोन/वॉच ढूंढने वाला फीचर, अलार्म और मौसम की जानकारी देने वाला फीचर भी मिलता है.

Trending news