स्टाइलिश Smartwatch ने लॉन्च होते ही मचाया धमाल, 10 दिनों तक चलेगी बैटरी, कम कीमत में मिलेगा इतना कुछ
Advertisement

स्टाइलिश Smartwatch ने लॉन्च होते ही मचाया धमाल, 10 दिनों तक चलेगी बैटरी, कम कीमत में मिलेगा इतना कुछ

boAt ने हाल ही में अपनी नई स्मार्टवॉच, boAt Vertex Smartwatch लॉन्च की है जिसे आप फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं. 10 दिनों तक चलने वाली बैटरी के साथ इसमें आपको कम कीमत में बहुत कुछ मिलेगा..

boAt Vertex Smartwatch | Photo Credit: FoneArena.com

नई दिल्ली. भारतीय इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड boAt ने हाल ही में अपनी नई स्मार्टवॉच, boAt Vertex Smartwatch लॉन्च की है जिसके फीचर्स काफी कमाल के हैं. दमदार बैटरी, कमाल के डिस्प्ले और कई सारे मोड्स के साथ आपको बेहद कम कीमत में बहुत कुछ मिल रहा है. आइए इस स्मार्टवॉच के बारे में सारी डीटेल्स जानते हैं.

  1. boAt की स्मार्टवॉच हुई लॉन्च 
  2. 2,499 है कीमत 
  3. फीचर्स हैं धमाकेदार 

boAt Vertex Smartwatch का डिस्प्ले और मेन फीचर्स 

यह नई स्मार्टवॉच 1.69-इंच के एचडी कैपेसिटिव स्क्वेयर डिस्प्ले और हाई टच इंटेरफेस के साथ आई है. इसमें मौजूद हेल्थ सेन्सर्स की बात करें तो आपको 24x7 हार्ट रेट सेंसर और एक SpO2 ट्रैकिंग सेन्सर भी मिलेगा. नींद का ध्यान रखने के लिए इसमें स्लीप मॉनिटर भी है. 

स्मार्टवॉच से ऐसे बनाएं हेल्थ प्लान 

अगर आप इस स्मार्टवॉच के साथ boAt Crest एप का इस्तेमाल करते हैं तो आप अपना बीएमआई और ऐक्टिविटी लेवल चेक कर सकते हैं और इनके अनुसार अपने लिए एक उपयुक्त हेल्थ प्लान भी बना सकते हैं. इस स्मार्टवॉच का खास गाइडेड ब्रीदिंग फीचर आपके हार्ट रेट को कम करने और स्ट्रेस लेवल को नियंत्रित करने में भी मदद करता है. 

स्मार्टवॉच में दिए गए स्पोर्ट्स मोड्स 

boAt की इस नई स्मार्टवॉच में आपको कुल आठ स्पोर्ट्स मोड्स मिलते हैं जिसमें चलना, दौड़ना, साइकिल चलाना, स्किपिंग, बैडमिंटन, बास्केटबॉल और फुटबॉल शामिल है. 100 से ज्यादा वॉच फेसेज के साथ आपको एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों की बैटरी लाइफ भी मिलेगी. आपको बता दने कि यह स्मार्टवॉच पानी, धूल और पसीने में खराब भी नहीं होगी. 

अगर आप इस स्मार्टवॉच को खरीदना चाहते हैं तो आप ऐसा फ्लिपकार्ट या फिर boAt की आधिकारिक वेबसाइट से कर सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर आपको यह स्मार्टवॉच 2,499 रुपये में मिल जाएगी.

Trending news