BSNL का सबसे शानदार Plan, कभी नहीं खत्म होगा इंटरनेट; करें जी भर के इस्तेमाल
Advertisement

BSNL का सबसे शानदार Plan, कभी नहीं खत्म होगा इंटरनेट; करें जी भर के इस्तेमाल

BSNL Recharge Plan 2021: अगर आप घर पर बैठकर ऑफिस का काम करते हैं या फिर बच्चे की ऑनलाइन क्लास चलती है, तो यह खबर आपको काम की है. बीएसएनएल (BSNL) का यह प्लान इन लोगों के लिए बेस्ट है. यह प्लान लेने पर आपका डाटा कभी खत्म नहीं होगा. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

 Photo Credit- gadgetstouse

बीएसएनएल (BSNL) के कई ऐसे शानदार प्लान हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहेंगे. अगर आप बीएसएनएल यूजर्स हैं, तो आपके लिए यह खबर काम की हो सकती है. बीएसएनएल ने अपने 398 प्लान को रिवाइज्ड कर दिया है. इस टैरिफ वाउचर प्लान (STV) में अनलिमिटिड डाटा और कॉलिंग सहित कई फायदे मिल रहे हैं. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

  1. BSNL ने 398 वाले प्लान को रिवाइज्ड किया है.
  2. प्लान में अनलिमिटिड डाटा और कॉलिंग मिल रही है.
  3. WFH और ऑनलाइन क्लास वालों के लिए बेस्ट प्लान है.

WFH और ऑनलाइन क्लास के लिए बेस्ट प्लान

अगर आप घर से काम कर रहे हैं या फिर आपके बच्चे ऑनलाइन क्लास कर रहे हैं, तो उन लोगों के लिए यह प्लान जबरदस्त है. अक्सर देखा जाता है डेली डाटा लिमिट प्लान में ज्यादा डाटा का इस्तेमाल होता है, तो डाटा खत्म हो जाता है और हमें अगले दिन का इंतजार या फिर छोटा रीचार्ड करना होता है. लेकिन 398 के प्लान में ऐसी परेशानियां खत्म हो जाएंगी. इस प्लान से आपका सारा काम हो जाएगा. 30 दिन के वैलिडिटी वाले प्लान में आपको अनलिमिटिड डाटा मिल रहा है. साथ ही अनलिमिडिट कॉलिंग के साथ-साथ 100 एसएमएस भी मिल रहे हैं.

प्लान को किया रिवाइज्ड

बीएसएनएल ने इस प्लान को जनवरी में लॉन्च किया था, लेकिन इसे फिर रिवाइज्ड कर दिया है. अगर आप 398 रुपये वाला प्लान लेना चाहते हैं, तो आपको ऑनलाइन पोर्टल, रिटेल शॉप या फिर बीएसएनएल सीएससी पर जाना होगा. 

247 रुपये वाला प्लान भी किया रिवाइज्ड

कंपनी ने 247 रुपये वाले प्लान को भी रिवाइज्ड किया है. इसमें यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी के साथ 50 जीबी डाटा दिया जा रहा है. 1,999 वाले प्लान को भी कंपनी ने रिवाइज्ड किया है. इसमें यूजर्स को 500 जीबी डाटा के साथ EROS NOW का एक्सेस और बीएसएनल ट्यून्स का लाभ मिल रहा है. 

VIDEO

Trending news