BSNL लाया सबसे सस्ता 28 दिन वाला Plan, Free कॉलिंग और डेटा; जानकर Jio यूजर्स को होगी जलन
Advertisement
trendingNow12346895

BSNL लाया सबसे सस्ता 28 दिन वाला Plan, Free कॉलिंग और डेटा; जानकर Jio यूजर्स को होगी जलन

BSNL affordable plan: BSNL ने किफायती प्लान्स देकर लोगों की मदद करने के लिए आगे आई है. हम BSNL के दो शानदार प्लान्स की जानकारी देंगे, जिनकी validity 28 और 30 दिन की है और ये किफायती दाम में मिलते हैं. आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में...

 

BSNL लाया सबसे सस्ता 28 दिन वाला Plan, Free कॉलिंग और डेटा; जानकर Jio यूजर्स को होगी जलन

भारत में टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतें बढ़ा दी हैं. इस बढ़ोतरी के बाद से मौजूदा जियो, एयरटेल और वीआई (वोडाफोन आइडिया) यूजर्स कम दाम और किफायती रिचार्ज प्लान्स ढूंढ रहे हैं. बढ़ती कीमतों के बीच, सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने किफायती प्लान्स देकर लोगों की मदद करने के लिए आगे आई है. हम BSNL के दो शानदार प्लान्स की जानकारी देंगे, जिनकी validity 28 और 30 दिन की है और ये किफायती दाम में मिलते हैं. आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में...

BSNL 28 दिन से लेकर 395 दिन तक की वैधता वाले कई तरह के रिचार्ज प्लान्स  देता है.  हाल ही में, BSNL ने अपने कई प्लान्स में आकर्षक ऑफर्स देकर ग्राहकों के लिए उन्हें और बेहतर बना दिया है.

BSNL का 28 दिन वाला प्लान

BSNL का एक धमाकेदार प्लान सिर्फ ₹108 में मिलता है. ये उन लोगों के लिए बहुत काम की चीज है जो किफायती रिचार्ज ढूंढ रहे हैं. ये प्लान 28 दिन चलता है और इसमें आपको पूरे महीने भर के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. इस प्लान में रोजाना 1GB डेटा भी मिलता है. 1GB डेटा खत्म होने के बाद भी आप इंटरनेट चला पाएंगे, हालांकि स्पीड थोड़ी कम होकर 40kbps हो जाएगी. ध्यान दें, ये सिर्फ नये सिम के लिए ही है. 

BSNL का 30 दिन वाला प्लान

BSNL का एक और शानदार प्लान सिर्फ ₹199 में मिलता है. ये प्लान पूरे 30 दिन चलता है और इसमें भी आपको पूरी वैलिडिटी के दौरान अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. इस धमाकेदार प्लान में आपको पूरे महीने के लिए 60GB डेटा मिलता है, यानी रोजाना 2GB डेटा. 2GB डेटा खत्म होने के बाद भी आप इंटरनेट चला पाएंगे. साथ ही, इस प्लान में रोजाना 100 SMS भी मिलते हैं. तो अगर आपको एक ऐसा प्लान चाहिए जिसमें कॉलिंग, डेटा और SMS सब कुछ हो, तो ये बीएसएनएल वाला प्लान आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है.

TAGS

Trending news