BSNL का सबसे सस्ता प्लान, मात्र 107 रुपये में 3 GB डेटा और इतने सारे बेनिफिट्स
Advertisement
trendingNow12371493

BSNL का सबसे सस्ता प्लान, मात्र 107 रुपये में 3 GB डेटा और इतने सारे बेनिफिट्स

BSNL Cheapest Plan: बीएसएनएल आज भी अपने सस्ते रिचार्ज प्लान्स के लिए जानी जाती है. BSNL अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस रेंज के कई प्लान्स उपलब्ध कराता है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. इन्हीं में से एक प्लान है 107 रुपये का. 

BSNL का सबसे सस्ता प्लान, मात्र 107 रुपये में 3 GB डेटा और इतने सारे बेनिफिट्स

Best BSNL Prepaid Plan: भारत संचार निगम लिमिटेड यानी कि BSNL भारत की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों में से एक है. यह देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी है, जो आज भी अपने यूजर्स को सबसे सस्ते और किफायती टैरिफ प्लान्स मुहैया कराती है. जहां देश की प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान्स महंगे कर दिए हैं, वहीं बीएसएनएल आज भी अपने सस्ते रिचार्ज प्लान्स के लिए जानी जाती है. BSNL अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस रेंज के कई प्लान्स उपलब्ध कराता है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. इन्हीं में से एक प्लान है 107 रुपये का. आइए आपको इस रिचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं. 

107 रुपये के प्लान में क्या मिलता है?

यह प्लान आम तौर पर उन यूजर्स के लिए होता है जो कम डेटा का इस्तेमाल करते हैं और मुख्य रूप से लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं. ये बीएसएनएल के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स में से एक है. बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर को 35 दिन की वैलिडिटी मिलती है. कॉलिंग के लिए इसमें यूजर को 200 मिनट मिलते हैं यानी कि आप किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं. साथ ही इसमें यूजर को पूरी वैलिडिटी के लिए 3 GB डेटा की सुविधा मिलती है. आप 3 GB डेटा तक इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - Bangladesh में भी यूज कर सकते हैं Jio का सिम, फटाक से डाउनलोड होती है मूवी, जानें कितने का है सबसे सस्ता प्लान

 

क्यों चुनें 107 रुपये का प्लान?

कम बजट - अगर आपका बजट कम है और आपको सिर्फ ज्यादा वैलिडिटी की जरूरत है, जिससे आप अपना सिम एक्टिव रख सकें, तो यह प्लान आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है. 

बेसिक जरूरतें - अगर आप इंटरनेट का कम इस्तेमाल करते हैं और कॉलिंग की भी ज्यादा जरूरत नहीं होती, तो आप इस प्लान को रिचार्ज कर सकते हैं. BSNL का ये प्लान आपकी बेसिक जरूरतों को पूरा कर सकते हैं. इसमें आपको मतलब भरे का डेटा और कॉलिंग के लिए मिनट मिलते हैं. 

यह भी पढ़ें - Jio, Airtel के 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान, जिनमें रोजाना 3 GB डेटा के साथ मिलता है इतना कुछ

 

Trending news