BSNL ने पेश किए धांसू ब्रॉडबैंड प्लान्स, 300Mbps की सुपरफास्ट Internet Speed और 4TB तक Data

ग्राहकों द्वारा ब्रॉडबैंड कनेक्शन की मांग को देखते हुए सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने पिछले साल नवंबर में ही अपने खास Bharat Fibre प्लान्स लॉन्च किए थे. संभावना जताई जा रही थी कि कुछ समय बाद ये प्लान्स बंद हो जाएंगे. लेकिन हाल ही में BSNL ने  Bharat Fibre प्लान्स को दोबारा लॉन्च कर दिया है.

BSNL ने पेश किए धांसू ब्रॉडबैंड प्लान्स, 300Mbps की सुपरफास्ट Internet Speed और 4TB तक Data

नई दिल्ली: मौजूदा कोरोना वायरस संक्रमण और वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) जैसे हालात को देखते हुए सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने भी अपनी कमर कस ली है. BSNL ने मौजूदा जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कई इंटरनेट ब्रॉडबैंड प्लान्स लॉन्च किए हैं. सबसे अच्छी बात ये है कि BSNL के ब्रॉडबैंड प्लान्स की शुरुआत 450 रुपये से भी कम में होती है. आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में...

जारी रहेंगे Bharat Fibre प्लान्स

ग्राहकों द्वारा ब्रॉडबैंड कनेक्शन की मांग को देखते हुए सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने पिछले साल नवंबर में ही अपने खास Bharat Fibre प्लान्स लॉन्च किए थे. संभावना जताई जा रही थी कि कुछ समय बाद ये प्लान्स बंद कर दिए जाएंगे. लेकिन हाल ही में BSNL ने Bharat Fibre प्लान्स को दोबारा लॉन्च कर दिया है.

Bharat Fibre 449 रुपये का प्लान
BSNL के Bharat Fibre ब्रॉडबैंड का सबसे सस्ता प्लान 449 रुपये का है. इस प्लान में कंपनी आपको 30Mbps की स्पीड में लगभग 3.3TB डेटा दे रही है. इसके साथ एक लैंडलाइन फोन कनेक्शन भी दिया जा रहा है. प्लान के तहत इस फोन से किसी भी नेटवर्क में अनलिमिडेट कॉलिंग की जा सकती है.

Bharat Fibre 799 रुपये का प्लान
बीएसएनल के दूसरे प्लान का नाम Bharat Fibre 799 है. फास्ट इंटरनेट की मांग करने वाले ग्राहकों के लिए ही इस प्लान को निकाला गया है. इस प्लान में ग्राहकों 100Mbps की स्पीड मिलती है. BSNL इस प्लान में कुल 3.3TB डेटा देती है. साथ ही ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है.

Bharat Fibre 999 रुपये का प्लान
BSNL ने फास्ट इंटरनेट स्पीड चाहने वालों का भी ख्याल रखा है. Bharat Fibre 999 रुपये का प्लान ऐसे ग्राहकों के लिए ही है. इस प्लान में 200Mbps की स्पीड दी जाती है. प्लान में ग्राहकों को कुल 3.3TB डेटा दिया जा रहा है. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा Disney+ Hotstar की फ्री मेंबरशिप भी मिलती है.

ये भी पढ़ें: PUBG Mobile के लिए दोबारा बना लें अपनी टीम, Relaunch के मिल रहे Hints

 

Bharat Fibre 1,499 रुपये का प्लान
सरकारी टेलीकॉम कंपनी का ये प्लान उन लोगों के लिए है जिन्हें सुपर फास्ट इंटरनेट स्पीड की जरूरत होती है. Bharat Fibre 1,499 रुपये के प्लान में यूजर्स को 300Mbps की स्पीड मिलती है. साथ ही इस प्लान में कुल 4TB डेटा मिलता है. इस खास प्लान में BSNL यूजर्स को Disney+ Hotstar की मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी देती है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.