BSNL के Plan ने किया Airtel, Jio और Vi को पस्त, कम कीमत में रोज पाएं 2GB डेटा; जानिए Benefits
Advertisement

BSNL के Plan ने किया Airtel, Jio और Vi को पस्त, कम कीमत में रोज पाएं 2GB डेटा; जानिए Benefits

BSNL ने अपने सबसे लोकप्रिय प्लान को रिवाइज किया है. BSNL ने 187 रुपये वाले प्लान (BSNL Rs 187 Plan) को रिफ्रेश किया गया है. बीएसएनएल ने प्लान में कुछ बदलाव किए हैं. इस प्लान की वैलिडिटी और डेटा को बढ़ाया है.

BSNL के  Plan ने किया Airtel, Jio और Vi को पस्त, कम कीमत में रोज पाएं 2GB डेटा; जानिए Benefits

नई दिल्ली. BSNL ने अपनी सबसे लोकप्रिय प्लान्स में से एक को रिवाइज किया है. BSNL ने 187 रुपये वाले प्लान (BSNL Rs 187 Plan) को रिफ्रेश किया गया है और बीएसएनएल ने बेनेफिट्स में वृद्धि की है. रिविजन के साथ, बीएसएनएल 187 रुपये का प्लान अब बाकी कंपनियों के प्लान को टक्कर दे रहा है. बीएसएनएल के 187 प्लान में कुछ बदलाव किए गए हैं, बाकी लाभ सामान हैं. इस प्लान में एमटीएनएल नेटवर्क पर लोकल/एसटीडी नंबरों और नेशनल रोमिंग में अनलिमिटेड कॉल्स की पेशकश जारी है. यह प्लान प्रति दिन 100 मुफ्त SMS की पेशकश भी जारी रखे हुए है.

  1. BSNL ने अपने सबसे लोकप्रिय प्लान को रिवाइज किया है. 
  2. BSNL ने 187 रुपये वाले प्लान को रिफ्रेश किया गया है. 
  3. इस प्लान की वैलिडिटी और डेटा को बढ़ाया है.

BSNL का 187 रुपये वाला रिवाइज्ड प्लान

प्लान की वैलिडिटी और डेटा में कुछ बदलाव किए गए हैं. यह प्लान अब पिछले 24 दिनों के बजाय 28 दिनों की वैधता के साथ आता है. साथ ही, डेटा बेनिफिट्स को बढ़ाकर 2GB प्रतिदिन कर दिया गया है. बता दें कि यह प्लान केवल केरल में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.

Airtel का 187 रुपये वाला प्लान

BSNL का यह प्लान जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आईडिया के 200 रुपये के कम वाले प्लान्स को टक्कर देता है. एयरटेल के पास भी 187 रुपये वाला प्लान है, जिसमें 24 दिन की वैलिडिटी मिलती है और रोज 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति दिन 100 SMS मिलते हैं. इसके साथ ही एयरटेल अमेजन प्राइम वीडियो, एयरटेल एक्सस्ट्रीम, विंक म्यूजिक और हैलो ट्यून्स के लिए 30 दिनों की सदस्यता दे रहा है.

Jio का 199 रुपये वाला प्लान

Jio 199 रुपये के पैक के लिए समान लाभ दे रहा है. आपको प्रतिदिन 1.5GB तक डेटा, अनलिमिटेड कॉल और 24 दिनों की वैधता मिलती है. एयरटेल की तरह, Jio JioTV, Jio Cinema, Jio News, Jio Security, और Jio Cloud की सदस्यता प्रदान करता है.

Vi का 187 रुपये वाला प्लान

Vodafone Idea (Vi) समान कीमत पर प्लान में 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल, प्रति दिन 100 SMS और Vi Movies का एक्सेस दे रहा है.

Trending news