BSNL लाया धुआंधार Plan! कम कीमत में साल भर के लिए अनलिमिटेड डेटा, Benefits जानकर झूम उठेंगे आप
Advertisement
trendingNow11234363

BSNL लाया धुआंधार Plan! कम कीमत में साल भर के लिए अनलिमिटेड डेटा, Benefits जानकर झूम उठेंगे आप

BSNL के पास ऐसा धमाकेदार प्लान है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. कम कीमत में साल भर के लिए 600GB डेटा ऑफर किया जा रहा है. इसके साथ कई बेनिफिट्स मिल रहे हैं. आइए जानते हैं...

 

BSNL लाया धुआंधार Plan! कम कीमत में साल भर के लिए अनलिमिटेड डेटा, Benefits जानकर झूम उठेंगे आप

BSNL (Bharat Sanchar Nigam Limited) यूजर्स को एक लॉन्ग-टर्म प्रीपेड योजना प्रदान करता है जिसके साथ यूजर्स को कई अन्य लाभों के साथ-साथ एकमुश्त डेटा मिलता है. BSNL अभी शानदार ऑफर्स पेश कर रहा है. कई प्लान्स काफी शानदार हैं, लेकिन कमी है तो सिर्फ 4G की. प्रत्येक यूजर वार्षिक योजना के लिए नहीं जा सकता है यदि उन्होंने बीएसएनएल के सिम को अपने डिवाइस में सेकेंडरी के रूप में रखा है. जिन लोगों ने बीएसएनएल के सिम को अपने डिवाइस पर प्राथमिक सिम के रूप में रखा है, यह एक ऐसी योजना है जिस पर आप विचार कर सकते हैं यदि आप कंपनी से लॉन्ग टर्म विकल्प की तलाश कर रहे हैं.

BSNL Rs 1999 Prepaid Plan

BSNL अपने 1999 रुपये के प्रीपेड प्लान को 365 दिनों की कुल वैधता के साथ पेश करता है. यह प्लान देश के कई सर्किलों में उपलब्ध है. BSNL के इस प्रीपेड प्लान को खरीदने वाले यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस/दिन और 600GB एकमुश्त डेटा मिलेगा. आपने सही सुना; यूजर्स को इस प्लान के साथ 600GB एकमुश्त डेटा मिलता है, जिसे यूजर जब चाहे तब इस्तेमाल कर सकता है.

मिलेगा इतना कुछ

अधिकांश प्रीपेड प्लान आज 1.5GB, 2GB या 3GB की डेली डेटा सीमा के साथ आते हैं. लेकिन इस प्लान के साथ पूरे यूजर के लिए यह लिमिट 600GB है. यह यूजर पर निर्भर करेगा कि वे इस प्लान के साथ पेश किए गए 600GB डेटा का उपयोग कब करना चाहते हैं. वे इसे एक दिन में उपयोग कर सकते हैं या पूरे वर्ष के लिए उसी के अनुसार बजट कर सकते हैं. बस एक ही चीज़ है; यूजर्स को किसी दिए गए दिन, जब और जब उन्हें आवश्यकता हो, बहुत सारे डेटा का उपयोग करने की पूर्ण स्वतंत्रता होगी.

600GB डेटा की खपत के बाद; इंटरनेट स्पीड घटकर 80 केबीपीएस हो जाएगी. यूजर्स को 30 दिनों के लिए PRBT, 30 दिनों के लिए इरोज नाउ एंटरटेनमेंट और 30 दिनों के लिए लोकधुन कंटेंट का भी एक्सेस मिलता है.

Trending news