Jio को टक्कर देने के लिए BSNL ने चली शातिर चाल! सस्ते किए अपने 'महंगे' Plan, रोज मिलेगा इंटरनेट और इतना कुछ
Advertisement

Jio को टक्कर देने के लिए BSNL ने चली शातिर चाल! सस्ते किए अपने 'महंगे' Plan, रोज मिलेगा इंटरनेट और इतना कुछ

BSNL ने Jio को टक्कर देने के लिए बड़ा दांव खेला है. उन्होंने अपने 100 रुपये से कम कीमत प्लान को और सस्ता कर दिया है. यूजर्स को अब कम कीमत में ज्यादा बेनेफिट्स मिलेंगे. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Jio को टक्कर देने के लिए BSNL ने चली शातिर चाल! सस्ते किए अपने 'महंगे' Plan, रोज मिलेगा इंटरनेट और इतना कुछ

नई दिल्ली. बीएसएनएल (BSNL) ने 100 रुपये से कम कीमत वाले अपने तीन प्रीपेड प्लान की कीमतों में 2 रुपये तक की कटौती की है. 56 रुपये, 57 रुपये और 58 रुपये वाले प्लान को 2 रुपये सस्ता कर दिया है. BSNL ने इन प्लांस के लाभों में कोई बदलाव नहीं किया है, जिसका अर्थ है कि यूजर समान वैलिडिटी और डाटा लाभों का आनंद लेना जारी रख सकते हैं. प्रीपेड प्लान की नई कीमतें 18 अक्टूबर, 2021 से पहले से ही प्रभावी हैं, और इन्हें बीएसएनएल की वेबसाइट या थर्ड पार्टी एप के माध्यम से रिचार्ज किया जा सकता है. ये नई कीमतें केवल केरल सर्किल में लागू हैं और पूरे देश में लागू नहीं होती हैं.

  1. BSNL ने Jio को टक्कर देने के लिए बड़ा दांव खेला है. 
  2. BSNL ने अपने 100 रुपये से कम कीमत प्लान को और सस्ता कर दिया है.
  3. यूजर्स को अब कम कीमत में ज्यादा बेनेफिट्स मिलेंगे. 

BSNL का 56 रुपये वाला Plan

बीएसएनएल 56 रुपये एसटीवी अब 2 रुपये सस्ता है, यानी इसकी कीमत 54 रुपये हो गई है. यह 8 दिनों की वैधता और 5600 सेकंड कॉलिंग समय के साथ आता है. 

BSNL का 57 रुपये वाला Plan

बीएसएनएल के 57 रुपये एसटीवी की कीमत अब 56 रुपये होगी. इस प्लान के साथ, ग्राहकों को 10 जीबी डाटा और ज़िंग एंटरटेनमेंट म्यूजिक का मुफ्त सब्सक्रिप्शन और 10 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. 

BSNL का 58 रुपये वाला Plan

बीएसएनएल के 58 रुपये के प्लान की कीमत घटकर 57 रुपये हो गई है. यह प्लान प्रीपेड इंटरनेशनल रोमिंग पैक को सक्रिय करने या बढ़ाने की सुविधा भी प्रदान करता है. इस पैक की वैलिडिटी 30 दिनों की है.

BSNL यूजर्स अब अपने मौजूदा सिम कार्ड को बीएसएनएल के अंतरराष्ट्रीय रोमिंग में केवल 50 रुपये में अपग्रेड कर सकते हैं और दुनिया में कहीं से भी कॉल कर सकते हैं. एक बार जब उपयोगकर्ता अंतरराष्ट्रीय प्रीपेड सिम को सक्षम कर लेते हैं, तो वे क्रमशः 30 और 90 दिनों की वैधता प्रदान करने वाले 57 रुपये या 168 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज कर सकते हैं.

Trending news