BSNL अपने प्लान्स में दे रहा है इस धमाकेदार OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन, यहां जानिए सबकुछ
Advertisement

BSNL अपने प्लान्स में दे रहा है इस धमाकेदार OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन, यहां जानिए सबकुछ

बीएसएनएल (BSNL) और एरॉस नॉव (Eros Now) ने हाल ही में हाथ मिलाया है और इस बात को कन्फर्म किया है कि बीएसएनएल के सभी पोस्टपेड प्लान्स और कुछ प्रीपेड प्लान्स में एरॉस नॉव का सब्सक्रिप्शन मिलेगा..

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: mysmartprice

नई दिल्ली. सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL), अपने प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज प्लान्स को लेकर कई सारे बदलाव कर रहा है. अभी यह सूचना जारी की गई है कि बीएसएनएल अब अपने सभी पोस्टपेड प्लान्स और कुछ खास प्रीपेड प्लान्स में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है. आइए जानते हैं कि ये कौन से प्लान्स हैं..

  1. BSNL के सारे पोस्टपेड प्लान्स में मिलेगा ओटीटी एक्सेस
  2. एरॉस नॉव प्लेटफॉर्म ने किया कन्फर्म
  3. कुछ प्रीपेड प्लान्स को भी मिलेगी ये सुविधा

BSNL के सारे पोस्टपेड प्लान्स को मिलेगा ये ओटीटी सब्सक्रिप्शन

ओटीटी प्लेटफॉर्म Eros Now ने यह ऐलान किया है कि वो बीएसएनएल के सभी पोस्टपेड प्लान्स के साथ अपने प्लेटफॉर्म का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन देगा जिसमें 12 हजार मूवी टाइटल्स, प्रीमियम ऑरिजेनल शोज, म्यूजिक वीडियोज और शॉर्ट-फॉर्म कंटेन्ट समेत काफी सारा कंटेन्ट मिलेगा. पोस्टपेड प्लान्स के साथ कुछ खास प्रीपेड प्लान्स में भी ये सुविधा दी जा रही है.

100 रुपये से कम वाले प्रीपेड प्लान्स में भी पाएं एरॉस नॉव का एक्सेस

8 दिनों की वैलिडिटी वाले 78 रुपये के प्रीपेड प्लान और 24 दिनों की वैधता वाले 98 रुपये के प्रीपेड प्लान, दोनों में ही Eros Now का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा. आपको बता दें कि 98 रुपये वाला प्लान केरल में 24 दिनों की जगह 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.  

इन महंगे प्रीपेड प्लान्स में भी मिलेगा ओटीटी सब्सक्रिप्शन

आपको बता दें कि ये ऑफर बीएसएनएल के 298 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में भी मिलेगा, जो 54 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. आपके जानकारी के लिए बता दें कि इस प्लान की कीमत आंध्रा प्रदेश में 297 रुपये है.

इसके अलावा, 45 दिनों की वैलिडिटी वाले 333 रुपये के प्लान और 60 दिनों की वैलिडिटी वाले 444 रुपये वाले प्लान में भी एरॉस नॉव का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

Trending news