मगरमच्छ की खाल और 24k गोल्ड से तैयार किया गया ये Smartphone, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow12452601

मगरमच्छ की खाल और 24k गोल्ड से तैयार किया गया ये Smartphone, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

Caviar ने Huawei Mate XT Ultimate का नया एडीशन लॉन्च किया है. इस फोन की कीमत $12,770 से शुरू होती है. यह फोन उन लोगों के लिए है, जो बहुत ही महंगे और अच्छे फोन खरीदना चाहते हैं.

 

मगरमच्छ की खाल और 24k गोल्ड से तैयार किया गया ये Smartphone, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

Caviar ने एक नया फोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Huawei Mate XT Ultimate है. यह फोन बहुत ही खास है और इसमें सोना, कार्बन, टाइटेनियम और क्रोकोडाइल लेदर जैसी बहुत ही कीमती मटेरियल का इस्तेमाल किया गया है. इस फोन की कीमत $12,770 से शुरू होती है. यह फोन उन लोगों के लिए है, जो बहुत ही महंगे और अच्छे फोन खरीदना चाहते हैं.

Caviar Mate XT Ultimate Specs

Huawei Mate XT Ultimate दुनिया का पहला ऐसा फोन है जो तीन बार फोल्ड होता है. इस फोन को बहुत सारे लोगों ने पहले से ही ऑर्डर कर लिया है, और अब तक 6 मिलियन से ज्यादा फोन ऑर्डर किए जा चुके हैं, इस फोन को आप लाल और काले रंग में खरीद सकते हैं। लेकिन Caviar कंपनी ने इस फोन का एक खास एडीशन बनाया है, जिसका नाम Rich Colors है. इस एडीशन में दो कलर हैं - गोल्ड ड्रैगन और ब्लैक ड्रैगन. ये फोन बहुत ही अच्छे मटेरियल से बने हैं और इनमें चीन की पुरानी परंपरा और नई तकनीक का मिश्रण है.

इस कलेक्शन का सबसे खास फोन गोल्ड ड्रैगन है. इस फोन को डबल इलेक्ट्रोप्लेटिंग तकनीक का इस्तेमाल करके 24K सोने से बनाया गया है. इस फोन पर बहुत ही सुंदर पैटर्न बने हैं, जो चीन की 3,000 साल पुरानी तलवार बनाने की कला से प्रेरित हैं. इस फोन का डिजाइन Huawei Mate XT कैमरा फ्रेम जैसा ही है, लेकिन यह फोन बहुत ही खास और कीमती है.

दूसरी तरफ, ब्लैक ड्रैगन एडीशन चीन की एक पुरानी कहानी से प्रेरित है. इस फोन में काले रंग का क्रोकोडाइल लेदर इस्तेमाल किया गया है, जो ड्रैगन के तराजू जैसा दिखता है. इस फोन में सोने के रंग के कुछ हिस्से भी हैं. यह फोन बहुत ही शक्तिशाली और स्टाइलिश है, और इसे खरीदने वाले लोग बहुत ही अमीर और शानदार जीवन जीते हैं.

कितनी है कीमत

Caviar का कस्टम Huawei Mate XT Ultimate फोन तीन स्टोरेज ऑप्शन में आता है - 256GB, 512GB और 1TB. ब्लैक ड्रैगन एडीशन की कीमत $12,770 (10,69,876 रुपये) से शुरू होती है, जबकि गोल्ड ड्रैगन संस्करण की कीमत $14,500 (12,14,817 रुपये) से शुरू होती है. हर एडीशन बहुत ही खास है और केवल 88 फोन ही बनाए गए हैं, क्योंकि 8 चीनी संस्कृति में बहुत लकी नंबर माना जाता है. पिछले महीने, Caviar ने iPhone 16 Pro का एक नया एडीशन लॉन्च किया था, जिसका रंग Desert Titanium है. इस फोन की कीमत $10,630 से शुरू होती है.

Trending news