CMF Phone 1 आज होने जा रहा है भारत में लॉन्च, जानिए कहां देखें Live Streaming
Advertisement
trendingNow12326451

CMF Phone 1 आज होने जा रहा है भारत में लॉन्च, जानिए कहां देखें Live Streaming

CMF Phone 1 India launch: आज भारतीय बाजार में इस फोन की शुरुआत हो रही है और हमें इसके बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी. आइए पढ़ते हैं कि CMF Phone 1 लॉन्च का लाइव स्ट्रीम कैसे देखें और फोन की उम्मीद की जाने वाली स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में भी जानते हैं.

 

CMF Phone 1 आज होने जा रहा है भारत में लॉन्च, जानिए कहां देखें Live Streaming

CMF Phone 1 India Launch Today: आज भारत में CMF Phone 1 लॉन्च हो रहा है! पिछले कुछ दिनों से इस नए फोन के बारे में काफी चर्चा हो रही है. कुछ दिनों पहले कंपनी ने फोन की डिज़ाइन दिखाई थी, जिसमें पता चला कि इस फोन के साथ अलग-अलग तरह के कवर्स और एक्सेसरीज़ आएंगे. टेक्नोलॉजी के शौकीनों को जिस दिन का इंतज़ार था, वो आखिरकार आ गया है. आज भारतीय बाजार में इस फोन की शुरुआत हो रही है और हमें इसके बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी. आइए पढ़ते हैं कि CMF Phone 1 लॉन्च का लाइव स्ट्रीम कैसे देखें और फोन की उम्मीद की जाने वाली स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में भी जानते हैं.

CMF Phone 1 launch today livestream

भारत में आज CMF Phone 1 लॉन्च हो रहा है! लॉन्च कार्यक्रम आज दोपहर 2:30 बजे होगा. अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस लॉन्च को कंपनी के यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. साथ ही, हो सकता है कि सीएमएफ अपने सोशल मीडिया पर भी लॉन्च के बारे में रीयल-टाइम अपडेट दे. 

CMF Phone 1 launch today Expected Price

टिप्सटर योगेश बरार की सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, उम्मीद की जा रही है कि CMF Phone 1 भारत में बैंक कार्डों के इस्तेमाल से ₹15,999 की छूट वाली कीमत पर लॉन्च होगा. ये कीमत 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वाले मॉडल के लिए है. वहीं 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वाला दूसरा मॉडल ₹17,999 में लॉन्च हो सकता है, लेकिन ये कीमत बैंक डिस्काउंट के बाद बताई जा रही है. फोन की असल कीमत अभी साफ नहीं है.

आने वाला Nothing का ये CMF फोन कैसा होगा, इसकी कुछ जानकारियां सामने आई हैं. इसमें 6.7 इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन हो सकती है, जो बहुत ही सुंदर और चिकनी स्क्रॉलिंग देगी (120Hz refresh rate). इसकी स्पीड के लिए MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट लगा हो सकता है. अगर आप स्टोरेज की कमी महसूस करते हैं तो कोई बात नहीं, इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड लगाने की जगह भी हो सकती है, जिससे आप स्टोरेज को 2TB तक बढ़ा सकते हैं.

कैमरे की बात करें तो पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है. मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है और साथ में एक डेप्थ सेंसर भी हो सकता है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए सामने की तरफ 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगा हो सकता है. इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है. बैटरी की बात करें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी हो सकती है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. ये फोन नये Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल सकता है.

Trending news