Amazon Prime Day Sale: प्राइम मेंबर्स को लगेगा झटका, बढ़ते कोरोना के चलते अमेजन ने उठाया ये कदम

देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण अमेजन इंडिया ने अमेजन प्राइम डे सेल (Amazon Prime Day) पर रोक लगा दी है. Amazon Prime Day सेल सालाना जुलाई में आयोजित होती है.

Amazon Prime Day Sale: प्राइम मेंबर्स को लगेगा झटका, बढ़ते कोरोना के चलते अमेजन ने उठाया ये कदम

नई दिल्ली: देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण अमेजन इंडिया ने अमेजन प्राइम डे सेल (Amazon Prime Day) पर रोक लगा दी है. Amazon Prime Day सेल सालाना जुलाई में आयोजित होती है. इस सेल में सिर्फ प्राइम मेंबर्स को ही शॉपिंग करने की इजाजत मिलती है और उन्हें कई तरह के ऑफर मिलते हैं. अमेजन प्राइम डे सेल में ग्राहकों को फास्ट शिपिंग के अलावा कई शानदार ऑफर्स मिलते हैं.

भारत इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर का सामना कर रहा है. देश में रिकॉर्ड संख्या में संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे हैं और इस बीमारी के चलते मृत्यु दर भी बढ़ी है. Amazon, Googleऔर कई भारतीय कंपनियां सरकार की मदद के लिए आगे आई हैं. देश में आईसीयू बेड, ऑक्सीजन और दवा के लिए कई देश आगे आए हैं.

Amazon प्राइम डे सेल पर रोक के बारे में सबसे पहले CNBC ने जानकारी दी है और उसके बाद अमेजन ने भी पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें, CBSE: स्टूडेंट्स के लिए लॉन्च हुआ नया App, सीधे कर सकेंगे काउंसलर से बात

वहीं आपको बता दें, कोरोना मरीजों (Corona Patients) को अस्पताल में भर्ती करने के लिए बने नियमों में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बदलाव किया है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की नई गाइडलाइन के मुताबिक COVID रोगियों को कोरोना के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होने के लिए COVID-19 Postive Test Report की कोई जरूरत नहीं है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.