Dating App: इस डेटिंग ऐप से जुड़ने के लिए लोगों में मारामारी, एक लाख तक चल रही है वेटिंग
Advertisement

Dating App: इस डेटिंग ऐप से जुड़ने के लिए लोगों में मारामारी, एक लाख तक चल रही है वेटिंग

Dating App: क्या आपको मालूम है कि एक ऐसा डेटिंग ऐप (Dating App) भी है, जिसका इस्तेमाल सिर्फ़ सेलेब्रिटीज करते हैं. इसकी लोकप्रियता इतनी है कि दुनिया में 1 लाख तक वेटिंग चल रही है. इसमें केवल यूजर्स के रेफ्रेंस के जरिए ही एंट्री मिल पाती है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Raya App: इन दिनों अकेलेपन को दूर करने के लिए डेटिंग एप्स (Dating App) का चलन काफ़ी बढ़ गया है. बस एक Right Swipe से आप पार्टनर की तलाश और रोमांच की शुरूआत कर सकते हैं. 

  1. Raya App की बढ़ रही डिमांड
  2. सेलेब्रिटीज का है बहुत पसंदीदा
  3. किसी यूजर का रेफ्रेंस बहुत जरूरी
  4.  

क्या आपको मालूम है कि एक ऐसा डेटिंग ऐप (Dating App) भी है, जिसका इस्तेमाल सिर्फ़ सेलेब्रिटीज करते हैं. वे इस ऐप के जरिए अपना मैच ढूंढने की कोशिश करते हैं. 

Raya App की बढ़ रही डिमांड

चाहे Ben Affleck, Drew Barrymore, Jhanvi Kapoor, Vaani Kapoor हो. हॉलीवुड-बॉलीवुड के ये सभी सितारे लव, इश्क और रोमांस ढूंढ रहे हैं. वे अपनी इस चाहत को Raya नामक एक डेटिंग ऐप पर पूरा कर रहे हैं. 

सेलेब्रिटीज का है बहुत पसंदीदा

टेक्नॉलजी वाले इस युग में सितारे भी डेटिंग ऐप (Dating App) पर प्यार की विंडो शॉपिंग करते हैं. बस फर्क सिर्फ इतना है कि वे जिस डेटिंग ऐप Raya का इस्तेमाल करते हैं, वह केवल अमीर और प्रसिद्ध लोगों के लिए बनाया गया है. मतलब किसी सेलेब्रिटी को अगर अपनी टक्कर का जोड़ीदार चाहिए तो वह इस ऐप पर अपनी खोज करता है. 

प्रोफाइल चेक करके ही मिलती है एंट्री

अगर अब आपका मन भी इस डेटिंग ऐप (Dating App) को डाउनलोड करने के लिए मचल रहा है तो बता दें कि Raya ऐप सिर्फ iOS यानी कि Apple फ़ोन के लिए बना है. इस ऐप में एंट्री एक्सलूसिव है यानी कि डाउनलोड ही काफ़ी नहीं है बल्कि administrator किसी का profile टटोल कर ही उसके इस्तेमाल की इजाज़त देता है.

इस ऐप में एंट्री पाने के लिए सेलेब्रिटी और अमीर या लीक से अलग हटकर प्रोफ़ाइल होना ज़रूरी है. भूल से भी अगर किसी सेलेब्रिटी से मैच होने के बाद उसका स्क्रीनशॉट लिया तो उसे तुरंत ऐप (Dating App) से बाहर कर दिया जाता है. इसकी वजह ये है कि यह ऐप अपने Clients का इश्क राज ही रखता है. 

किसी यूजर का रेफ्रेंस बहुत जरूरी 

Raya ऐप के डाटाबेस का हिस्सा बनने के लिए उसे यूज कर रहे किसी यूजर का रेफ्रेंस होना बेहद जरूरी है. खबरों की मानें तो इस ऐप पर 10 लाख जाने माने लोग हैं. वहीं 1 लाख से ज़्यादा लोगों की application waiting list पर है. 

ये भी पढ़ें- जानें-किस तरह के लड़कों को पसंद करती हैं लड़कियां, ये होता पैरामीटर

हर महीने देनी होती है 8 डॉलर फीस

यह ऐप पहले डेटिंग (Dating App) के लिए ही बना था लेकिन अब सोशल नेटवर्किंग के लिए भी इस्तेमाल होता है. इश्क की दुनिया का Rolls Royce कहा जाने वाला यह ऐप हर महीने अपने यूजर्स से 8 डॉलर की फीस लेता है. शायद जल्दी ही High end products के लिए बेस्ट advertising platform भी बने. इस Valentine’s Day पर अगर आप भी है सिंगल तो पार्टनर पाने के लिए अगला कदम उठाने में हर्ज ही क्या है.

LIVE TV

Trending news