Disney+Hotstar फैंस के लिए Good News! आ रहा है ये शानदार Plan, कीमत होगी बेहद कम
Advertisement

Disney+Hotstar फैंस के लिए Good News! आ रहा है ये शानदार Plan, कीमत होगी बेहद कम

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) ने हाल ही में यह ऐलान किया है कि वो जल्द ही अपने फैंस के लिए एक नया सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च करने जा रहे हैं, जिसकी कीमत करेंट प्लान से भी कम होगी. आइए इसके बारे में जानते हैं..

Disney+Hotstar फैंस के लिए Good News! आ रहा है ये शानदार Plan, कीमत होगी बेहद कम

नई दिल्ली. पिछले दो साल से कोविड19 (Covid19) महामारी के चलते सभी लोग अपने घर पर बंद हैं. काम से लेकर मनोरंजन तक, सब कुछ घर पर ही हो रहा है. फिल्में देखने के लिए सिनेमा हॉल तो नहीं जा पा रहे हैं और ऐसे में ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स का क्रेज काफी बढ़ गया है. नेटफ्लिक्स (Netflix) और अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के साथ-साथ डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) भी काफी पॉपुलर हो गया है. अगर आपको भी डिज्नी+हॉटस्टार का कंटेन्ट पसंद है, तो ये खबर आपके लिए ही है..

  1. डिज्नी+हॉटस्टार का बड़ा तोहफा
  2. लेकर आ रहा नया सब्सक्रिप्शन प्लान
  3. करेंट प्लान से होगा बेहद सस्ता   

Disney+Hotstar फैंस के लिए गुड न्यूज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार अपने यूजर्स के लिए एक नया सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च करने जा रहे हैं, जो ऐड्स से सपोर्टेड होगा. डिज्नी+हॉटस्टार के इस नये प्लान की कीमत बेहद कम होगी लेकिन ये ऐड सपोर्ट के साथ आएगा. इस प्लान को पहले यूएस में लॉन्च किया जा रहा है और उसके कुछ समय बाद इसे बाकी देशों में जारी किया जाएगा.

बेहद कम है नए प्लान की कीमत

डिज्नी+हॉटस्टार जो नया सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर आ रहा है, उसकी कीमत काफी कम होने वाली है. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इस प्लान की कीमत का फिलहाल खुलासा नहीं किया है लेकिन इतना जरूर कहा है कि इसकी कीमत कंपनी के ऐड-फ्री वर्जन से कम होगी. आपको बता दें कि डिज्नी+हॉटस्टार के ऐड-फ्री वर्जन की कीमत 610 रुपये प्रति महीना है.

फिलहाल क्या हैं इस ओटीटी प्लेटफॉर्म के प्लान्स

फिलहाल डिज्नी+हॉटस्टार भारत में तीन सब्सक्रिप्शन प्लान्स ऑफर करता है. सबसे सस्ता प्लान 299 रुपये प्रति माह का है और डिज्नी+हॉटस्टार का सुपर प्लान 899 रुपये का है जिसमें आपको साल भर के लिए ऐड-फ्री कंटेन्ट और फूल एचडी रेसोल्यूशन में कंटेन्ट देखने का मौका मिलता है. डिज्नी+हॉटस्टार के प्रीमियम प्लान की कीमत 1,499 रुपये है, जिसमें आपको साल भर के लिए ऐड-फ्री कंटेन्ट और 4K वीडियो रेसोल्यूशन का फायदा मिलता है.

हम उम्मीद करते हैं कि डिज्नी+हॉटस्टार जल्द ही अपने नए प्लान की कीमत और उसकी लॉन्च डेट का खुलासा करे.

Trending news