Download PUBG Mobile APK: PUBG फैंस के लिए खुशखबरी! Android यूजर्स के लिए 1.2 बीटा वर्जन का डाउनलोड लिंक जारी, जानें स्टेप बाय स्टेप तरीका
Advertisement
trendingNow1804443

Download PUBG Mobile APK: PUBG फैंस के लिए खुशखबरी! Android यूजर्स के लिए 1.2 बीटा वर्जन का डाउनलोड लिंक जारी, जानें स्टेप बाय स्टेप तरीका

Download PUBG Mobile APK for Android: प्लेयरअननोन्स बैटलग्राउंड्स (PUBG) के ग्लोबल वर्जन का मोस्ट अवेटेड 1.2 बीटा वर्जन एंड्रॉयड यूजर्स (Android Users) के लिए जारी कर दिया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर।

नई दिल्ली: प्लेयरअननोन्स बैटलग्राउंड्स (PUBG) के फैंस को PUBG Mobile India का इंतजार है, लेकिन इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) ग्लोबल का 1.2 बीटा वर्जन एंड्रॉयड यूजर्स (Android Users) के लिए जारी कर दिया गया है.

  1. APK फाइल की साइज 625 MB है
  2. सिर्फ ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध है
  3. नए वर्जन में कई नए फीचर्स शामिल हैं

कैसे कर सकते हैं डाउनलोड (Download PUBG Mobile APK for Android)

पबजी (PUBG) लिंक को ओपन करने पर यूजर्स को एक कोरियन डायलॉग बॉक्स खुलता है, जिसमें इनविटेशन कोड डालने के लिए कहा जाता है. इसके बाद फाइल को डाउनलोड किया जा सकता है. APK फाइल की साइज 625 MB है और यह अभी सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध है. APK फाइल डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

लाइव टीवी

बीटा वर्जन में क्या है खास (PubG Mobile Beta Version 1.2)

पबजी (PUBG) के लेटेस्ट 1.2 बीटा वर्जन में यूजर्स को नए एक्सट्रीम हंट मोड के साथ लिविक (Livik) और एरंगल मैप (Erangel Map) मिलेगा. इस वर्जन में कई नई विशेषताएं हैं, जिनमें पावर्ड एक्सोस्केलेटन, रिस्पॉन्स समेत कई नए फीचर्स शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- PUBG Mobile India की रीलॉन्चिंग के लिए लोगों का इंतजार बढ़ा, जानिए क्या है कारण

ऐसे इंस्टॉल करें 1.2 बीटा वर्जन (Install PubG Mobile Beta Version)

स्टेप 1: ऊपर दिए गए लिंक से APK फाइल डाउनलोड करें.
स्टेप 2: डाउनलोड बटन पर क्लिक करें और ड्रॉप-डाउन मेन्यू से APK ऑप्शन चुनें.
स्टेप 3: APK फाइल को लोकेट करें और इंस्टॉल करें.
स्टेट 4: अपडेट पूरा होने के बाद PUBG मोबाइल खोलें और गेस्ट ऑप्शन चुनें. इसके बाद एक बॉक्स आएगा, जिसमें इनविटेशन कोड डालने के लिए कहा जाएगा.
स्टेप 6: कोड दर्ज करने के बाद येलो बटन पर क्लिक करें.

Trending news