गर्मी में बिजली का बिल आएगा आधे से कम! बस AC में फिट कर दें ये सस्ता डिवाइस
Advertisement
trendingNow11578695

गर्मी में बिजली का बिल आएगा आधे से कम! बस AC में फिट कर दें ये सस्ता डिवाइस

How To Reduce Electricity Bill: आज हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो AC की लाइफ को बढ़ा देगा और बिजली के बिल को भी कम कर देगा. कम कीमत में आपका सारा काम हो जाएगा...

गर्मी में बिजली का बिल आएगा आधे से कम! बस AC में फिट कर दें ये सस्ता डिवाइस

How To Reduce Electricity Bill: ठंड अब जा चुकी है और गर्मी का एहसास होने लगा है. कुछ ही दिन में भीषण गर्मी पड़ने लगेगी. अभी दोपहर में काफी गर्मी लगती है. अब यह कहना गलत नहीं होगा कि पसीने वाले दिन आ चुके हैं. गर्मी में सबसे ज्यादा टेंशन होती है बढ़ते बिजली के बिल की. इस सीजन में ज्यादा AC, कूलर और पंखे का इस्तेमाल होता है, जिससे हजारों में बिजली का बिल आता है. आज हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो AC की लाइफ को बढ़ा देगा और बिजली के बिल को भी कम कर देगा. कम कीमत में आपका सारा काम हो जाएगा...

AC Electricity Saving Plug

AC Electricity Saving Plug एक ऐसा डिवाइस है, जो बिजली के बिल को काफी कम कर सकता है. इसको ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों जगह से खरीदा जा सकता है. वैसे तो इसकी कीमत 999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट से इसको 239 रुपये में खरीदा जा सकता है. खास बात है कि यह 10 Days Replacement Policy के तहत खरीदा जा सकता है. 

बचाता है बिजली का बिल

प्लग की खासियत की बात करें तो यह डिजिटल डिस्प्ले के साथ आता है. यहां यूज करने वाले को हर जानकारी मिल जाती है. पहली बार इस डिवाइस पर गजब डिस्काउंट दिया जा रहा है. ऑनलाइन पेमेंट करने पर 4 परसेंट की छूट दी जा रही है. 

लेकिन ध्यान दें कि खरीदने से पहले इंजीनियर से सलाह ले लें. क्योंकि फिट करने से पहले घर के कनेक्शन को देखना पड़ेगा. देखने के बाद ही कंफर्म हो पाएगा कि यह डिवाइस आपके घर में लग सकता है या नहीं. साथ ही बता दें कि कंपनी का दावा है कि यह 25 परसेंट बिजली के बिल को बचाएगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news