Elon Musk ने फिर फोड़ा ट्विटर कर्मचारियों पर एक और बम! Email कर बोला- ये फॉर्म भरो नहीं तो...
Advertisement

Elon Musk ने फिर फोड़ा ट्विटर कर्मचारियों पर एक और बम! Email कर बोला- ये फॉर्म भरो नहीं तो...

Twitter के नए मालिक Elon Musk कई बड़े फैसले ले रहे हैं. पहले उन्होंने कई बड़े अधिकारियों को कंपनी से निकाला. फिर कर्मचारियों का वर्क फ्रॉम होम खत्म किया और 40 घंटे लगातार काम करने को कहा. अब उन्होंने एक ईमेल भेजा है, जिसने कर्मचारियों को हैरान कर दिया है...

 

Elon Musk ने फिर फोड़ा ट्विटर कर्मचारियों पर एक और बम! Email कर बोला- ये फॉर्म भरो नहीं तो...

ट्विटर (Twitter) के नए प्रमुख एलन मस्क (Elon Musk) चाहते हैं कि कर्मचारी आने वाले कठिन समय के लिए तैयार रहें. अपने कर्मचारियों को ईमेल में मस्क ने कहा कि ट्विटर 2.0 बनाने के लिए कर्मचारियों को काफी मेहनत करनी होगी. उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को 'हाई इंटेंसिटी' पर लंबे समय तक काम करना होगा. कर्मचारियों को 3:30 AM IST तक एक फॉर्म भरने के लिए भी कहा गया था. यदि कोई कर्मचारी ऐसा करने में विफल रहता है, तो उसे तीन महीने के लिए विच्छेद वेतन मिलेगा.

कर्मचारियों के लिए एलन मस्क का पूरा ईमेल पढ़ें:

सड़क में एक कांटा,

आगे बढ़ते हुए, एक सफल ट्विटर 2.0 बनाने और तेजी से प्रतिस्पर्धी दुनिया में सफल होने के लिए, हमें बेहद कट्टर होने की आवश्यकता होगी. इसका मतलब होगा हाई इंटेंसिटी पर लंबे समय तक काम करना. केवल असाधारण प्रदर्शन ही उत्तीर्ण ग्रेड का गठन करेगा. ट्विटर भी बहुत अधिक इंजीनियरिंग-संचालित होगा. डिजाइन और उत्पाद प्रबंधन अभी भी बहुत महत्वपूर्ण होगा और मुझे रिपोर्ट करेगा, लेकिन महान कोड लिखने वाले हमारी टीम के बहुमत का गठन करेंगे और उनका सबसे बड़ा बोलबाला होगा. इसके दिल में, ट्विटर एक सॉफ्टवेयर और सर्वर कंपनी है, इसलिए मुझे लगता है कि यह समझ में आता है.

यदि आप सुनिश्चित हैं कि आप नए ट्विटर का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो कृपया नीचे दिए गए लिंक पर हां क्लिक करें: form.gle. जिस किसी ने कल (गुरुवार) शाम 5 बजे ET तक ऐसा नहीं किया है, उसे तीन महीने का विच्छेद प्राप्त होगा. आप जो भी निर्णय लें, ट्विटर को सफल बनाने के आपके प्रयासों के लिए धन्यवाद.

एलन मस्क ने लिए कई बड़े फैसले

एलन मस्क ने पहले कर्मचारियों का वर्क फ्रॉम होम खत्म कर दिया और उन्हें ऑफिस में कम से कम 40 घंटे बिताने के लिए भी कहा. उन्होंने कंपनी का अधिग्रहण करने के तुरंत बाद ट्विटर कर्मचारियों के लिए 'आराम के दिन' की छुट्टियां समाप्त कर दी थीं. 

मस्क के अधिग्रहण के बाद, ट्विटर ने बड़े पैमाने पर छंटनी की, जिसने कार्यबल को लगभग 50 प्रतिशत कम कर दिया. फिर उसने कंपनी के स्लैक चैनल पर उसके बारे में आलोचना करने के लिए लोगों के एक ग्रुप को निकाल दिया. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news