Fifa World Cup में धमाल मचाने वाले Cristiano Ronaldo चलाते हैं ये Smartphone, लाखों में है कीमत; देखकर नहीं होगा यकीन
topStories1hindi1462222

Fifa World Cup में धमाल मचाने वाले Cristiano Ronaldo चलाते हैं ये Smartphone, लाखों में है कीमत; देखकर नहीं होगा यकीन

Which Smartphone Use Cristiano Ronaldo: Cristiano Ronaldo किस स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं, इसका खुलासा हो गया है. एक तस्वीर वायरल हो रही है, जहां फुटबॉल स्टार एक ऐसे स्मार्टफोन के साथ नजर आ रहे हैं, जिसकी कीमत लाखों में है. आइए जानते हैं...

Fifa World Cup में धमाल मचाने वाले Cristiano Ronaldo चलाते हैं ये Smartphone, लाखों में है कीमत; देखकर नहीं होगा यकीन

FIFA World Cup Qatar 2022: खेल इतिहास का सबसे बड़ा ईवेंट फीफा वर्ल्ड कप कतर में हो रहा है. जहां 32 देश कप को हासिल करने के लिए खेल रहे हैं. इस वर्ल्ड कप में लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi), क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo), नेमार (Neymar) और हैरी केन (Harry Kane) का जलवा है. पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) का भारत में भी काफी क्रेज है. भले ही भारत में फुटबॉल इतना पॉपुलर स्पोर्ट्स न हो. लेकिन रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को खूब फॉलो किया जाता है. यह बात किसी से छिपी नहीं है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को कार और गैजेट्स का कितना शौक है. अब पता चला है कि रोनाल्डो किस स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं. जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

Cristiano Ronaldo

Cristiano Ronaldo दिखे यह फोन चलाते हुए

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो Huawei के फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं. यह फोटो चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर सिना डिजिटल द्वारा पोस्ट की गई है. कार में रखा मोबाइल Huawei Mate RS Porsche Design Edition लग रहा है. हालांकि कई फैन्स ने अनुमान लगाया कि यह गैर-हुआवेई फोन हो सकता है. बता दें यह फोटो साल 2021 की है.

तस्वीर हो रही वायरल

ऐसा कहा जाता है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) 8 स्मार्टफोन्स का इस्तेमाल करते हैं. हो सकता है कि Huawei Mate RS Porsche Design Edition फोन नेविगेशन पर्पस के लिए हो. अनुमान लगाया जा रहा है कि बाकी फोन्स ऐप्पल प्रोडक्ट्स के हो सकते हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) पोर्श कार चला रहे हैं और ऊपर की तरफ Huawei Mate RS Porsche Design Edition फोन रखा है.

Cristiano Ronaldo की पहली पसंद है पोर्श

बता दें रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) पोर्श कार को काफी पसंद करते हैं. साल 2018 में Porsche 911nGT 3 RS के साथ Huawei ने पोर्श डिजाइन वाला फोन लॉन्च किया था. Huawei ने पोर्श के साथ पार्टनरशिप की थी और फोन को कार के लिए कस्टमाइज किया था. हो सकता है कि कार के साथ पोर्श ने फोन की भी पेशकश की हो.

Huawei Mate RS Porsche Design Edition

क्या है फोन में खास

Huawei Mate RS Porsche Design Edition में 40MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप है. फोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर है. फोन 6GB RAM+512 स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में आता है, जिसकी कीमत 12,999 युआन (1,47,217 रुपये) है. बता दें, क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) का यह आखिरी फीफा वर्ल्ड कप बताया जा रहा है. उनकी टीम पुर्तगाल ने अब तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों ही जीते हैं. टीम को वर्ल्ड कप विनर का प्रबल दावेदार माना जा रहा है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news