Flipkart Big Saving Days का महालूट ऑफर! 55-इंच के Smart TV पर ऐसे पाएं 51 हजार से ज्यादा की छूट
Advertisement

Flipkart Big Saving Days का महालूट ऑफर! 55-इंच के Smart TV पर ऐसे पाएं 51 हजार से ज्यादा की छूट

ऑनलाइन शॉपिंग ऐप फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बिग सेविंग डेज (Big Saving Days) सेल चल रही हैं जिसमें आपको कई सारे ऑफर्स मिल रहे हैं. आज हम स्मार्ट टीवी पर मिलने वाले ऑफर्स की बात कर रहे हैं. फ्लिपकार्ट से आप 55-इंच वाले iFFALCON के स्मार्ट टीवी को 51 हजार रुपये से ज्यादा की छूट पर खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे..

iFFALCON 55inch Ultra HD (4K) LED Smart Android TV | Photo Credit: CompareRaja

नई दिल्ली. ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) एक बेहद लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म है. इस समय फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंद डेज सेल चल रही है जिसमें कई सारे प्रोडक्ट्स को आप कम कीमत में खरीद सकते हैं. आज हम फ्लिपकार्ट पर मिलने वाली एक स्मार्ट टीवी डील की बात कर रहे हैं. फ्लिपकार्ट से आप iFFALCON के 55-इंच वाले स्मार्ट टीवी को 51 हजार रुपये से ज्यादा के डिस्काउंट पर घर लेकर जा सकते हैं, आइए जानते हैं कैसे.

  1. फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल
  2. 55-इंच के स्मार्ट टीवी पर पाएं 51 हजार से ज्यादा की छूट
  3. 21 दिसंबर तक जारी रहेगी सेल

iFFALCON Smart TV को ऐसे खरीदें 51 हजार से ज्यादा की छूट पर

iFFALCON का 55-इंच के डिस्प्ले वाला स्मार्ट टीवी मार्केट में 70,990 रुपये में बेचा जा रहा है लेकिन फ्लिपकार्ट पर यह टीवी 54% की छूट के बाद 31,999 रुपये में मिल रहा है. अगर आप इस स्मार्ट टीवी का पेमेंट एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको 10% यानी 1,500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा जिससे आपके लिए इस टीवी की कीमत कम होकर 30,499 रुपये हो जाएगी.

एक्सचेंज ऑफर ने लगाए चार चांद

इस डील में फ्लिपकार्ट एक एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है. आपको बता दें कि अगर आप iFFALCON के इस 55-इंच के स्मार्ट टीवी को अपने पुराने टीवी के बदले में खरीदते हैं तो आपको 11 हजार रुपये तक की छूट और मिल सकती है. इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलने पर आप iFFALCON Ultra HD (4K) LED Smart Android TV को केवल 19,499 रुपये में घर लेकर जा सकेंगे. कुल मिलाकर इस डील में आपको 51,491 रुपये की छूट मिल सकती है.

स्मार्ट टीवी के फीचर्स

iFFALCON Ultra HD (4K) LED Smart Android TV एंड्रॉयड पर काम करता है. 55-इंच का यह स्मार्ट टीवी 3,840 x 2,160 पिक्सल के रेसोल्यूशन और अल्ट्रा एचडी (4K) डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें आपको 60Hz का रिफ्रेश रेट और 24W का साउन्ड आउटपुट भी मिलेगा. ये स्मार्ट टीवी नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और यूट्यूब जैसे ऐप्स को भी सपोर्ट करता है. 

फ्लिपकार्ट पर आप कई सारे दूसरे स्मार्ट टीवी और अन्य प्रोडक्ट्स को भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. आपको बता दें, फ्लिपकार्ट की ये सेल 21 दिसंबर तक जारी रहगी.

Trending news