Flipkart Black Friday Sale से 65 रुपये में ऐसे खरीदें Oppo का यह दमदार बैटरी वाला Smartphone, जानें कमाल की डील
Advertisement
trendingNow11035965

Flipkart Black Friday Sale से 65 रुपये में ऐसे खरीदें Oppo का यह दमदार बैटरी वाला Smartphone, जानें कमाल की डील

Flipkart Black Friday Sale की शुरुआत हो चुकी है जिसमें आपको स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. आइए ऑफर्स पर एक नजर डालते हैं..

Oppo A33 | Photo Credit: OPPO

नई दिल्ली. अगर आप एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं जो एक अच्छी बैटरी लाइफ के साथ आए, तो शायद आपकी तलाश खत्म होने वाली है. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने Flipkart Black Friday Sale शुरू की है जिसमें आपको हर ब्रांड के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट दी जा रही है. आज हम एक ऐसे डील की बात कर रहे हैं, जिसमें Oppo के दमदार बैटरी वाले फोन को आप 65 रुपये में खरीद सकते हैं. आइए इस डील के बारे में डिटेल में जानते हैं..

  1. फ्लिपकार्ट ब्लैक फ्राइडे सेल शुरू
  2. Oppo A33 को ऐसे खरीदें 65 रुपये में
  3. 30 नवंबर तक सेल जारी

65 रुपये में ऐसे खरीदें Oppo A33

Oppo A33 एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसकी कीमत मार्केट में 12,990 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट ब्लैक फ्राइडे सेल से आप इस फोन को 19% की छूट के बाद 10,490 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आप इस फोन का पेमेंट फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से करते हैं, तो आप 5% का कैशबैक यानी 525 रुपये वापस पा सकते हैं. इस तरह इस फोन की कीमत कम होकर 9,965 रुपये हो जाएगी.

एक्सचेंज ऑफर से पाएं और ज्यादा छूट

 इस डील में आपको एक एक्सचेंज ऑफर की सुविधा भी दी जा रही है. अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में ओप्पो के इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो आपको 9,900 रुपये तक का फायदा हो सकता है. इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलने पर आपके लिए Oppo A 33 की कीमत केवल 65 रुपये रह जाएगी.

Oppo के इस स्मार्टफोन के खास फीचर्स

आपको बता दें कि ओप्पो का यह स्मार्टफोन 4G सेवाओं को सपोर्ट करता है और 3GB RAM और 32GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इसमें आपको 6.5-इंच का पंच होल डिस्प्ले, 90Hz का रिफ्रेश रेट, डुअल सिम की सुविधा और एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट मिलेगा. साथ ही, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 460 पर चलने वाला यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी, 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और एक सुपर पावर सेविंग मोड के साथ आता है. इसमें आपको AI ट्रिपल कैमरा सेटअप और 8MP का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा.

इस तरह के ऑफर्स का फायदा आप फ्लिपकार्ट ब्लैक फ्राइडे सेल से 30 नवंबर तक उठा सकते हैं.  

Trending news