Flipkart का धाकड़ ऑफर! आधी से कम कीमत में खरीदें 7 दिनों की बैटरी लाइफ वाली धांसू Smartwatch
Advertisement

Flipkart का धाकड़ ऑफर! आधी से कम कीमत में खरीदें 7 दिनों की बैटरी लाइफ वाली धांसू Smartwatch

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आपको कई सारे आकर्षक ऑफर्स और डील्स मिलती रहती हैं. आज हम जिस स्मार्टवॉच डील की बात कर रहे हैं उसमें आप इसे आधी से भी कम कीमत में घर लेकर जा सकते हैं, आइए जानते हैं कैसे..

Noise ColorFit Qube SpO2 Smartwatch | Photo Credit: Gizbot

नई दिल्ली. ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स समय-समय पर कई सारी डील्स और ऑफर्स जारी करती रहती हैं. फ्लिपकार्ट (Flipkart) भी समय-समय पर कई सारे आकर्षक ऑफर्स लेकर आता रहता है. आज हम स्मार्टवॉच पर मिल रहे ऑफर की बात कर रहे हैं जिससे आप इसे आधी से भी कम कीमत में घर लेकर जा सकते हैं.

  1. फ्लिपकार्ट पर सस्ते में खरीदें स्मार्टवॉच
  2. Noise की स्मार्टवॉच को ऐसे खरीदें आधे से भी कम में  
  3. जानिए डील और फीचर्स

Noise की शानदार स्मार्टवॉच पर पाएं 60% की छूट

सात दिनों की बैटरी लाइफ वाली Noise ColorFit Qube SpO2 Smartwatch इस समय मरतकेत में 4,999 रुपये में मिल रही है. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टवॉछ 60% की छूट के बाद केवल 1,999 रुपये में बिक रही है. अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से इसका पेमेंट करते हैं तो आपको 5% यानी 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा जिससे इस घड़ी की कीमत कम होकर 1,899 रुपये हो जाएगी.

इस बैंक ऑफर से कीमत होगी और भी कम

आपको बता दें कि इस डील में फ्लिपकार्ट और भी एक बैंक ऑफर दे रहा है. अगर आप नॉइज की इस स्मार्टवॉच का पेमेंट आईसीआईसीआई बैंक, इंडसलैंड बैंक या फिर एसबीआई के अमेरिकन एक्स्प्रेस नेटवर्क कार्ड्स से करते हैं तो आपको 20% यानी 400 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा. इस तरह Noise की इस स्मार्टवॉच की कीमत कम होकर 1,599 रुपये हो जाएगी.

नॉइज की इस स्मार्टवॉच के फीचर्स

नॉइज की यह स्मार्टवॉच 1.4-इंच के फुल टच एचडी डिस्प्ले, कई सारे क्लाउड-बेस्ड वॉच फेसेज, 24 घंटों की हार्ट रेट मॉनिटरिंग, वेदर अपडेट्स, स्लीप मॉनिटर और अलार्म रिमाइंडर जैसे कई सारे फीचर्स से लैस है. बैटरी की बात करें तो कंपनी का यह दावा है कि ये स्मार्टवॉच एक बार फुल चार्ज करने पर सात दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आती है. इसे आप ब्लैक और पिंक, दो रंगों में खरीद सकते हैं.   

इस तरह के और भी कई सरे ऑफर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं.

Trending news