Flipkart पर स्मार्टफोन से भी सस्ता मिल रहा ये Laptop, कभी भी खत्म हो सकता है स्टॉक!
Advertisement

Flipkart पर स्मार्टफोन से भी सस्ता मिल रहा ये Laptop, कभी भी खत्म हो सकता है स्टॉक!

Laptop Offer: ग्राहक अगर किफायती कीमत में लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है जिसमें आप काफी पैसे बचा सकते हैं क्योकि फ्लिपकार्ट तगड़ी डील ऑफर कर रहा है.

Photo Credit: Flipkart.com

Flipkart Discount Offer: फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को खरीदारी पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है और इसके पीछे वजह है फ्लिपकार्ट की फेस्टिव सीजन सेल. जब से यह सेल शुरू हुई है ग्राहकों की मानो चांदी हो गई है क्योंकि तकरीबन हर इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसमें ग्राहक हजारों की बचत कर सकते हैं. अगर आप इस डील का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए ऐसा लैपटॉप लेकर आए हैं जिसे ग्राहक किसी मिडरेंज स्मार्टफोन से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं.

कौन सा है ये लैपटॉप 

जिस लैपटॉप की हम बात कर रहे हैं उसका नाम ASUS Chromebook Celeron Dual Core है. ये लैपटॉप ग्राहकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि इस पर डिस्काउंट ही इतना तगड़ा है कि ग्राहक खुद को इस लैपटॉप ये लैपटॉप खरीदने से रोक ही नहीं पा रहे हैं. अगर आप भी इस लैपटॉप को खरीदने के बारे विचार कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं जो काफी पसंद आएगा. इस लैपटॉप में ग्राहकों को 14 इंच का HD LED बैकलिट LCD एंटी ग्लेयर डिस्प्ले दिया जाता है जिसकी ब्राइटनेस 200nits है. इसके साथ ही ये काफी हल्का है और इसे आप आसानी से कैरी कर सकते हैं. 

कितनी है कीमत और क्या है ऑफर 

बात की जाए इस लैपटॉप की कीमत की तो ग्राहक इस दमदार लैपटॉप को सिर्फ ₹17990 में खरीद सकते हैं, वैसे इस लैपटॉप की असल कीमत 24990 है लेकिन इस पर 28 फीसद का डिस्काउंट मिल रहा है, अगर आपको अब भी यह कीमत ज्यादा लग रही है तो बता दें कि इस लैपटॉप को सिर्फ ₹940 में खरीदा जा सकता है क्योंकि इस लैपटॉप पर ₹17050 का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है हालांकि यह अमाउंट पूरा हासिल करने के लिए आपके पुराने लैपटॉप की कंडीशन बेहतरीन होनी चाहिए बावजूद इसके आप इसकी असल कीमत यानी ₹17990 से कम कीमत में इस लैपटॉप को हासिल कर सकते हैं अगर आप अपना कोई पुराना लैपटॉप एक्सचेंज करता है तो यह आपके लिए तगड़ी डील से कम नहीं है.

Trending news