Flipkart Dhamaka Sale: ढाई हजार रुपये का मिल सकता है HD Smart TV, फ्रिज पर भी कमाल का Discount
Advertisement

Flipkart Dhamaka Sale: ढाई हजार रुपये का मिल सकता है HD Smart TV, फ्रिज पर भी कमाल का Discount

फ्लिपकार्ट पर Flipkart Monsoon Appliances Dhamaka Sale चल रही है जिसमें फ्रिज, टीवी और कई दूसरे घरेलू उपकरणों पर कमाल के डिस्काउंट मिल रहे हैं. चलिए देखें क्या हैं यह ऑफर... 

प्रतीकात्मक फोटो| Photo Credit: Smartprix

नई दिल्ली. ऑनलाइन शॉपिंग लोगों को बहुत पसंद है और क्यों न हो? अधिकांश ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स अपने ग्राहकों के लिए ऐसी-ऐसी डील्स लेकर आते हैं कि वे खुद को रोक ही नहीं पाते हैं.  फ्लिपकार्ट पर भी शायद ही कोई ऐसा दिन हो जब यहां यूजर्स को किसी तरह का कोई ऑफर या डिस्काउंट न मिले. इस समय भी फ्लिपकार्ट पर Monsoon Appliances Dhamaka Sale चल रही है जहां फ्रिज, टीवी और एसी पर आपको धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहे हैं. यह सेल कल यानी 31 अगस्त को समाप्त हो जाएगी. आइए आपको कुछ कमाल के ऑफर्स के बारे में बताते हैं... 

  1. फ्लिपकार्ट पर चल रहा है Flipkart Monsoon Appliances Dhamaka Sale
  2. फ्रिज, टीवी और अन्य घरेलू उपकरणों पर मिल रहे हैं धमाकेदार डिस्काउंट 
  3. 31 अगस्त को है इस सेल का आखिरी दिन 

क्या होंगे ऑफर 

इस सेल में आपको कई घरेलू उपकरणों पर 75% तक की छूट मिल रही है. साथ ही, अगर आप आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड का प्रयोग करते हैं तो आपको 10% इन्स्टेन्ट डिस्काउंट और मिल जाएगा. इन प्रोडक्ट्स पर ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का भी ऑप्शन उपलब्ध है. 

फ्रिज पर मिलेगा कमाल का डिस्काउंट 

अगर आप एक फ्रिज खरीदने का सोच रहे हैं तो यह मौका बहुत अच्छा है. फ्लिपकार्ट की इस सेल में एसी पर कमाल का डिस्काउंट मिल रहा है. जैसे, Haier 320L Frost Free Double Door Bottom Mount (2 Star) Refrigerator, जिसकी असली कीमत 42,800 रुपये है, इस सेल में आपको 32% डिस्काउंट के बाद 28,930 रुपये में मिल जाएगा. एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाने पर 12,500 रुपये तक की छूट और मिल सकती है, और आईसीआईसीआई बैंक वाला पफफएर भी इस पर लागू है. यह फ्रॉस्ट-फ्री फ्रिज 20% एनर्जी की बचत करता है और 1 साल की प्रोडक्ट और 10 साल की कम्प्रेसर वॉरंटी के साथ मिलेगा. 

स्मार्ट टीवी पर भी मिल रही है छूट 

आज कल स्मार्ट टीवी आने लगे हैं जिन्हें कंट्रोल करना बहुत सरल हो गया है. अगर आपको टीवी खरीदना है तो यही सही समय है. फ्लिपकार्ट की इस सेल को हाथ से न जाने दें, ऑफर को तुरंत पकड़ें और अपनी पसंद का टीवी कम दाम में अपने घर लाएं. उदाहरण के लिए, Micromax 32inch HD Ready LED Smart Android TV आप मात्र 13,499 रुपये में खरीद सकते हैं. यह टीवी आपको 51% के डिस्काउंट पर मिल रहा है, इसकी असल कीमत 27,990 रुपये की है. अमेजन प्राइम और डिज्नी+हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म्स को यह टीवी सपोर्ट करता है और 20W का साउन्ड आउटपुट देता है. आप इसे अगर अपने पुराने टीवी को बदलकर लेते हैं तो आप 11,000 रुपये तक का डिस्काउंट और पा सकेंगे और अगर इस एक्सचेंज ऑफर की पूरी कीमत मिल गई तो आप यह नया टीवी 2,499 रुपये में खरीद सकेंगे. यह एक साल की वॉरंटी के साथ आएगा.    

VIDEO

इतनी कीमत पर खरीदें AC 

कल तक चलने वाली फ्लिपकार्ट की इस सेल में एसी पर भी छूट मिल रही है. आपको एक ऐसी ही डील के बारे में बताते हैं. 61,990 रुपये का Onida 1.5 Ton (5 Star) Split Dual Inverter AC आपको 50% के डिस्काउंट के बाद 30,990 रुपये का मिल जाएगा. 1 साल की प्रोडक्ट और 5 साल की कम्प्रेसर की वॉरंटी वाला यह एसी 25% एनर्जी बचाता है और स्लीप मोड और ऑटो रिस्टार्ट फीचर जैसे फीचर्स के साथ आता है. आप इसे 1,060 रुपये की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

Trending news