Flipkart पर लूट ऑफर! 6 हजार रुपये से भी सस्ता मिल रहा है 35,000 वाला स्मार्टफोन, खरीदने के लिए ग्राहकों में मची होड़
Advertisement
trendingNow11406100

Flipkart पर लूट ऑफर! 6 हजार रुपये से भी सस्ता मिल रहा है 35,000 वाला स्मार्टफोन, खरीदने के लिए ग्राहकों में मची होड़

Discount Offer: जो लोग स्मार्टफोन खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं उन्हें फ्लिपकार्ट की तरफ से तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है, दरअसल ग्राहक स्मार्टफोन की खरीद पर भारी बचत कर सकते हैं और आज हम ऐसे ही एक दमदार स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं. 

Photo Credit: Flipkart.com

Flipkart Smartphone Offer: स्मार्टफोन खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए या मौका शानदार है क्योंकि दिवाली को ध्यान में रखते हुए फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन की खरीदारी पर इतना तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. आपको बता दें कि रियल मी कंपनी के स्मार्टफोन स्कोर भारत में काफी पसंद किया जा रहा है. कंपनी का एक प्रीमियम स्मार्टफोन है जिस पर इतना भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है कि ग्राहक इसे ₹6000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. अगर आपको हमारी बात पर यकीन नहीं हो रहा है तो चलिए जानते हैं कौन सा है यह स्मार्टफोन और इस पर मिल रहा है कितना ऑफर.

कौनसा है यह स्मार्टफोन

जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं उसका नाम रियलमी GT Neo 3T है और इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर ₹25999 में लिस्ट किया गया है. हालांकि यह इसकी असल कीमत नहीं है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹34999 है लेकिन इस पर 25 फीसद का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद ग्राहक से सिर्फ ₹25999 में खरीद सकते हैं.

एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते हैं ग्राहक

जैसा कि इस स्मार्टफोन का लिस्टिंग प्राइस 25999 है लेकिन ग्राहक चाहें तो इसे और भी किफायती कीमत में खरीद सकते हैं. दरअसल इस स्मार्टफोन पर ₹20500 का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है ऐसे में जब यह रकम ₹25999 में कम हो जाती है तब ग्राहक इसे बहुत ही किफायती कीमत में खरीद सकते हैं जो ₹6000 से भी कम है.

Trending news