सरकार लगवा रही Free Wifi ! यहां पर करें ऑनलाइन अप्लाई और लें हाई-स्पीड इंटरनेट का मजा
Advertisement
trendingNow12303106

सरकार लगवा रही Free Wifi ! यहां पर करें ऑनलाइन अप्लाई और लें हाई-स्पीड इंटरनेट का मजा

Free Wifi for Users: हर शहर में कई सारी ऐसी सर्विसेज होती हैं जो आपको फ्री इंटरनेट ऑफर करती है लेकिन इनके बारे में जानकारी न होने की वजह से लोग इनका फायदा नहीं ले पाते हैं. हालांकि अब एक ऐसी सर्विस मार्केट में आ चुकी है जो आपको फ्री इंटरनेट का फायदा लेने में मददगार साबित होगी. 

सरकार लगवा रही Free Wifi ! यहां पर करें ऑनलाइन अप्लाई और लें हाई-स्पीड इंटरनेट का मजा

Sanchar Saathi Free Internet: अगर आप अपने घर में फ्री वाई-फाई का मजा लेना चाहते हैं तो अब आप ऐसा कर सकते हैं. दरअसल हर शहर में कई सारी ऐसी सर्विसेज होती हैं जो आपको फ्री इंटरनेट ऑफर करती है लेकिन इनके बारे में जानकारी न होने की वजह से लोग इनका फायदा नहीं ले पाते हैं. हालांकि अब एक ऐसी सर्विस मार्केट में आ चुकी है जो आपको फ्री इंटरनेट का फायदा लेने में मददगार साबित होगी. आप इसके लिए ऑनलाइन सर्च कर सकते हैं. 

यूजर्स को क्या करना पड़ेगा 

फ्री वाई-फाई का मजा लेने के लिए आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं है सिर्फ अपना लैपटॉप या स्मार्टफोन ओपन करना है. इसके बाद आपको बस संचार साथी नाम की वेबसाइट खोलनी है. यह वेबसाइट असल में एक इंटीग्रेटेड सिटिजन सेंट्रिक वेब पोर्टल है. इस पोर्टल पर आप कई सारी सर्विसेज का फायदा ले सकते हैं जिनमें खोया हुआ फोन ब्लॉक करवाना हो या फिर किसी फ्रॉड के बारे में जानकारी हासिल करनी हो. इन सबके अलावा इस सिटिजन सेंट्रिक पोर्टल पर ग्राहक अपने एरिया के वायरलेस इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स के बारे में जान सकते हैं. 

आपको बस नो योर वायर लाइन इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है. जैसे ही आप इस ऑप्शन पर क्लिक करते हैं वैसे ही आपके सामने पिन कोड वाला ऑप्शन आ जाता है जिसमें आपको अपने एरिया का पिन कोड भरना होता है. इसके बाद जैसे ही आप अपने एरिया का पिन कोड एंटर करते हैं वैसे ही आपके सामने उसे एरिया के सभी वायरलेस इंटरनेट कनेक्शन की डिटेल आ जाती है. इनमें से आप सभी इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स के बारे में जान सकते हैं और अगर इनमें से कोई फ्री इंटरनेट सर्विस दे रहा है तो आप उसे अप्रोच कर सकते हैं. यह वेबसाइट एक ही जगह पर यूजर्स को काफी सारे ऑप्शन देती है.

Trending news