आखिर कैसा है कलर चेंज करने वाला itel ColorPro 5G स्मार्टफोन, पैसे लगाना सही या गलत?
Advertisement
trendingNow12368754

आखिर कैसा है कलर चेंज करने वाला itel ColorPro 5G स्मार्टफोन, पैसे लगाना सही या गलत?

itel ColorPro 5G: स्मार्टफोन 6.6-इंच का HD+ डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है, जो एक स्मूद और फ्लुइड विजुअल अनुभव प्रदान करता है. हालांकि, इस कीमत में FHD+ रिज़ॉल्यूशन की अपेक्षा की जा सकती थी, लेकिन HD+ डिस्प्ले भी अच्छा प्रदर्शन करता है.

आखिर कैसा है कलर चेंज करने वाला  itel ColorPro 5G स्मार्टफोन, पैसे लगाना सही या गलत?

ColorPro 5G User Experience : itel ColorPro 5G एक बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन है जो रंग बदलने वाले बैक पैनल धांसू फीचर्स के साथ बजट रेंज में उतारा गया है. इसकी कीमत ₹9,999 है, जो इसे 5G फोन की सीरीज में एक किफायती ऑप्शन बनाता है. हमने इस स्मार्टफोन को अच्छी तरह से चला कर देखा है और अब हम इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

डिज़ाइन और डिस्प्ले

फोन का डिज़ाइन आधुनिक और आकर्षक है. इसका रंग बदलने वाला बैक पैनल विशेष रूप से ध्यान आकर्षित करता है. 6.6-इंच का HD+ डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है, जो एक स्मूद और फ्लुइड विजुअल अनुभव प्रदान करता है. हालांकि, इस कीमत में FHD+ रिज़ॉल्यूशन की अपेक्षा की जा सकती थी, लेकिन HD+ डिस्प्ले भी अच्छा प्रदर्शन करता है.

परफॉरमेंस

itel ColorPro 5G में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है, जो सामान्य उपयोग और मल्टीटास्किंग के लिए पर्याप्त है. फोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज है, जिसे वर्चुअल रैम की मदद से 12GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसका इंटरफ़ेस एंड्रॉयड 13 पर आधारित है, जो कि एक अच्छा अनुभव प्रदान करता है.

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP का मुख्य कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा है. यह कैमरा सेटअप इस कीमत पर मिलने वाले अन्य फोन से बेहतर है. फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

बैटरी और कनेक्टिविटी

5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ, यह फोन 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G नेटवर्क सपोर्ट, डुअल सिम स्लॉट और टाइप-C पोर्ट दिया गया है.

क्या है हमारा फैसला 

itel ColorPro 5G एक अच्छा विकल्प है अगर आप बजट में एक स्टाइलिश और फीचर-रिच फोन की तलाश में हैं. तो itel ColorPro 5G का डिज़ाइन, परफॉरमेंस, और कैमरा इसे इस सेगमेंट में एक आकर्षक विकल्प बनाते हैं.

Trending news