400 रुपये से भी कम में मिल रहा 100Mbps की Internet Speed, जानें कैसे उठा सकते हैं फायदा
Advertisement

400 रुपये से भी कम में मिल रहा 100Mbps की Internet Speed, जानें कैसे उठा सकते हैं फायदा

Excitel द्वारा मुहैया कराए जा रहे इंटरनेट प्लान की सबसे खास बात ये है कि इसमें FUP (Fair Usage Policy) के नियम लागू नहीं होंगे. यानी आपकी इंटरनेट स्पीड कभी भी कम नहीं होगी. दरअसल FUP के तहत अगर किसी एक एरिया में ज्यादा लोग इंटरनेट यूज करते हैं तो ISP नेट की स्पीड कम कर देते हैं. यही कारण है कि ज्यादा ग्राहक इन दिनों FUP के दायरे में प्लान नहीं मांगते हैं.

400 रुपये से भी कम में मिल रहा 100Mbps की Internet Speed, जानें कैसे उठा सकते हैं फायदा

नई दिल्ली: अगर आप कम दाम में ब्रॉडबैंड कनेक्शन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. ज्यादातर बड़ी टेलीकॉम कंपनियां 100Mbps की स्पीड वाले ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए 600 रुपये या उससे ज्यादा चार्ज करते हैं. लेकिन एक ऐसी कंपनी भी है जो 400 रुपये से भी कम में 100Mbps की स्पीड दे रही है. आइए जानते हैं क्या है स्कीम...

  1. कम दाम में मिल रहा हाई स्पीड
  2. 100Mbps की मिल रही स्पीड
  3. जानें कैसे उठाएं फायदा

Excitel लाया शानदार प्लान

टेक साइट telecomtalk के मुताबिक ग्राहकों की मांग को देखते हुए इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर (ISP) कंपनी Excitel एक शानदार प्लान लेकर आई है. कंपनी मात्र 399 रुपये के मासिक रेंट में 100Mbps की स्पीड से इंटरनेट सेवा मुहैया करा रही है. हालांकि कंपनी ने साफ किया है कि इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को 12 महीने का प्लान एक साथ खरीदना होगा. कुल मिलाकर साल भर के ब्रॉडबैंड प्लान के लिए ग्राहक को 4,788 रुपये का प्लान खरीदना होगा.

FUP की सीमा नहीं

जानकारी के अनुसार Excitel द्वारा मुहैया कराए जा रहे इंटरनेट प्लान की सबसे खास बात ये है कि इसमें FUP (Fair Usage Policy) के नियम लागू नहीं होंगे. यानी आपकी इंटरनेट स्पीड कभी भी कम नहीं होगी. दरअसल FUP के तहत अगर किसी एक एरिया में ज्यादा लोग इंटरनेट यूज करते हैं तो ISP नेट की स्पीड कम कर देते हैं. यही कारण है कि ज्यादा ग्राहक इन दिनों FUP के दायरे में प्लान नहीं मांगते हैं.

बिना ऑफर के भी लिया जा सकता है ब्रॉडबैंड कनेक्शन

जानकारों का कहना है कि अगर आप साल भर वाला प्लान नहीं लेना चाहते तो मंथली प्लान भी ले सकते हैं. Excitel 699 रुपये में महीने भर वाला प्लान भी ऑफर कर रही है. इस प्लान में भी आपको 100Mbps की स्पीड मिलेगी.

ये भी पढ़ें: Apple ने घटा दिया है iPhone 12 के इस वेरिएंट का Production, कंपनी ने आखिर क्यों उठाया ये कदम

उल्लेखनीय है कि Excitel पूरे भारत में  इंटरनेट सेवा मुहैया कराती है. फिलहाल कंपनी दिल्ली-एनसीआर, हैदराबाद, बेंगलुरु और जयपुर समेत कई शहरों में सेवा उपलब्ध करा रही है.

Video-

Trending news