Amazon पर अब हर बड़ी डील मिलेगी सिर्फ आपको! बस कर दें ये छोटी सी सेटिंग
Advertisement

Amazon पर अब हर बड़ी डील मिलेगी सिर्फ आपको! बस कर दें ये छोटी सी सेटिंग

Online Offer: कई बार जब अमेजन पर ऑफर आते हैं तो इनके बारे में आपको पता ही नहीं लग पाता है और ऑफर खत्म हो जाता है लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि हम आपके लिए एक छोटी सी सेटिंग लेकर आए हैं जो ऑफर आते ही आपको अलर्ट कर देगी.

 

Photo Credit: Amazon.in

Best Deal Offer: Amazon शॉपिंग करने के लिए बेहतरीन प्लेटफार्म है जिस पर समय-समय पर यूजर्स के लिए डील शुरू की जाती है यहां तक कि अभी फेस्टिव सीजन में भी दिवाली डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा था जिसमें ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक आइटम से लेकर किचन अप्लायंसेज तक पर बंपर डील ऑफर की जा रही थी. हालांकि यह ऑफर तब तक बेकार है जब तक आपको इनके बारे में जानकारी ही ना हो और कई बार ऐसा होता है जब ऑफर शुरू होते हैं और आपको इन की भनक तक नहीं लगती है. सबके साथ ना हो और हर ऑफर की जानकारी आपको मिल जाए इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए एक सिंपल सेटिंग लेकर आए हैं जो आपको ऑफर शुरू होते ही इसके बारे में जानकारी देगी.

कौन सी है ये सेटिंग 

दरअसल जिस सेटिंग के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वह अमेजन पर कोई भी डील शुरू होते ही आपको अलर्ट करेगी. इस अलर्ट की बदौलत आप डील के बारे में जान जाएंगे और तुरंत ही शॉपिंग कर लेंगे जिससे आपको ऑफर का लाभ मिल पाएगा. तो चलिए जानते हैं कैसे आप इस सेटिंग को ऑन कर सकते हैं. यह सेटिंग बेहद ही आसान है जिसका इस्तेमाल करते हुए आप एक से बढ़कर एक ऑफर का लाभ ले सकते हैं और हजारों रुपये की बचत भी कर सकते हैं.

1. सबसे पहले स्मार्ट फोन में अमेजन ऐप खोलें

2. अब नीचे की तरफ दिए गए हैं हैम बर्गर आइकन को टैप करें

3. अब आपको अकाउंट्स पर टैइप करना है

4. इसके बाद आपको नीचे स्क्रोल करना है और मैसेज सेंटर सेक्शन में अलर्ट पर टैप करना है

5. अब आपको 4 सेक्शन दिखाई देंगे जिसमें आपको गेट डील अलर्ट्स ऑप्शन पर टाइप करना है जिसके बाद आपको कुछ ऑप्शन दिखाई देंगे.

6. अब आप क्रिएट अलर्ट पर टैप करके डील अलर्ट बना सकते हैं.

 

Trending news