ठंड में खरीद लाएं ये 'Thor के Gloves'! चुटकी मारते ही हाथ होगा गर्म; कीमत भी कम
Advertisement
trendingNow11972460

ठंड में खरीद लाएं ये 'Thor के Gloves'! चुटकी मारते ही हाथ होगा गर्म; कीमत भी कम

बाइक चलाते वक्त हाथों के पंजों को सबसे ज्यादा ठंड लगती है. ऐसे में हीटर वाले ग्लव्स फायदेमंद होते हैं. हीटर वाले ग्लव्स में छोटे-छोटे हीटर लगे होते हैं, जो हाथों को गर्म रखने में मदद करते हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में...

ठंड में खरीद लाएं ये 'Thor के Gloves'! चुटकी मारते ही हाथ होगा गर्म; कीमत भी कम

भारत में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. इस ठंड में बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है. खासकर हाथों को सबसे ज्यादा ठंड लगती है. आम ग्लव्स भी ठंड से बचाने में सक्षम नहीं होते हैं. लेकिन अच्छी कंपनी और क्वालिटी के ग्लव्स से हाथों को ठंड से बचाया जा सकता है. बाइक चलाते वक्त हाथों के पंजों को सबसे ज्यादा ठंड लगती है. ऐसे में हीटर वाले ग्लव्स फायदेमंद होते हैं. हीटर वाले ग्लव्स में छोटे-छोटे हीटर लगे होते हैं, जो हाथों को गर्म रखने में मदद करते हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Heated Gloves with Rechargeable Li-ion Battery

सर्दियों के मौसम में ठंड से बचने के लिए Savior Heated Gloves with Rechargeable Li-ion Battery एक बेहतर विकल्प है. ये ग्लव्स काफी स्टाइलिश और लाइट हैं. इनमें बैटरी लगी होती है, जो हाथों को गर्म रखने में मदद करती है. इन ग्लव्स में एक ऑन-ऑफ बटन होता है. बटन को ऑन करते ही ग्लव्स में हीटर चालू हो जाता है.

ये ग्लव्स साइकलिंग, हाइकिंग और अन्य बाहरी गतिविधियों के लिए आदर्श हैं. ग्लव्स में दो हीटिंग पैड लगे होते हैं, जो हाथों के पंजों और अंगूठे को गर्म रखते हैं. हीटिंग पैड की क्षमता 7.4V है. ग्लव्स को एक बार चार्ज करने पर 3-4 घंटे तक चलाया जा सकता है. सभी क्वालिटी के साथ, ग्लव्स की कीमत सिर्फ 4,000 रुपये है.

ROYAL ENFIELD Heated Riding Gloves

ROYAL ENFIELD Heated Riding Gloves बिना हीटर के भी हाथों को गर्म रखते हैं. ये ग्लव्स काफी मोटे हैं, जो हाथों को ठंड से बचाने में मदद करते हैं. ग्लव्स में एक विशेष प्रकार का फ़ैब्रिक का उपयोग किया गया है, जो हाथों को गर्म रखने में मदद करता है. ग्लव्स में एक टिकाऊ पॉलीयुरेथेन लेयर भी है, जो हाथों को खरोंच और अन्य नुकसान से बचाती है.

ग्लव्स में एक डिजिटल डिस्प्ले भी है, जो ग्लव्स के तापमान को नियंत्रित करने में मदद करता है. ग्लव्स को तीन अलग-अलग तापमान सेटिंग्स में सेट किया जा सकता है. ग्लव्स की कीमत 9,000 रुपये है, लेकिन बैंक ऑफर्स से कीमत को कम किया जा सकता है. ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह से ग्लव्स खरीदे जा सकते हैं। ऑनलाइन खरीदने पर 2 दिन में डिलीवरी हो जाएगी.

TAGS

Trending news