मार्केट में गदर मचाने आ रहा Google का सबसे सस्ता Pixel Smartphone! आईफोन की छुट्टी समझो
Advertisement
trendingNow11416628

मार्केट में गदर मचाने आ रहा Google का सबसे सस्ता Pixel Smartphone! आईफोन की छुट्टी समझो

Google Smartphone: Google स्मार्टफोन्स को भारत में काफी पसंद किया जाता है लेकिन कई बार इसके दमदार मॉडल्स की कीमत काफी ज्यादा हो जाती है जिसकी वजह से ग्राहक इसे अफोर्ड नहीं कर पाते हैं लेकिन अब इस समस्या का समाधान करने के लिए कंपनी एक किफायती स्मार्टफोन ला रही है. 

Photo Credit: pixel.google

Google Affordable Smartphone: Google किफायती कीमत के साथ अपने A-सीरीज स्मार्टफोन्स को मार्केट में उतारती है. आपको बता दें कि कंपनी A सीरीज को Google Pixel के साथ जोड़ने की तैयारी में है जिससे एक धांसू स्मार्टफोन बेहद ही अफोर्डेबल प्राइज में मार्केट में उतारा जा सके. जानकारी के अनुसार कंपनी पिक्सल 7 सीरीज को A सीरीज के साथ जोड़ सकती है जिसके बाद Pixel 7A स्मार्टफोन को मार्केट में लाया जा सकता है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में Pixel 7 सीरीज के धमाकेदार फीचर्स देखने को मिलेंगे साथ ही ग्राहक इसे किफायती कीमत में खरीद पाएंगे. 

 

इन खासियतों से होगा लैस 

जानकारी के अनुसार नए पिक्सल 7a स्मार्टफोन पर काम शुरू किया जा चुका है. इस स्मार्टफोन का कोडनेम 'Lynx' बताया जा रहा है जिसे अगले साल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है. जानकारी के अनुसार इस किफायती 7 सीरीज स्मार्टफोन में कंपनी Tensor G2 चिपसेट ऑफर कर सकती है जिसकी बदौलत इसे बेहतरीन परफॉर्मेंस मिलेगी.

देखने को मिलेगी बड़ी खासियत 

किफायती होने के बावजूद कंपनी इसकी क्वॉलिटी से कोई खिलवाड़ नहीं करेगी और ग्राहकों को इसमें सेरेमिक बॉडी डिजाइन ऑफर किया जा सकता है जो इसे प्रीमियम बनाता है. जानकारी के अनुसार कंपनी इसमें 'P9222' चिप दे सकती है जो वायरलेस चार्जिंग के काम आता है. 

कैमरा स्पेसिफिकेशन्स 

जानकारी के अनुसार Google Pixel 7a में कंपनी 50MP प्राइमरी सेंसर ऑफर करेगी, इसके साथ ही 64MP का टेलीफोटो सेंसर और 13MP मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर दिया जा सकता है जो फोटोग्राफी को हाई-क्वॉलिटी का बनाता है. इतना ही नहीं स्मार्टफोन में ग्राहकों को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है और एक दमदार बैटरी भी इसमें शामिल की जा सकती है. कुल मिलाकर स्टाइलिश और ट्रेंडी डिजाइन के साथ ही नए गूगल स्मार्टफोन में बेस्ट इन क्लास फीचर्स ऑफ अ किए जाएंगे वह भी किफायती कीमत में जिससे ग्राहकों को ज्यादा पैसे खर्च किए बगैर महंगे स्मार्टफोन का मजा मिल पाएगा. हालांकि ग्राहकों को इस स्मार्टफोन के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है.

 

Trending news