18 जुलाई को लॉन्च होने जा रही HONOR 200 series, AI फीचर्स के साथ मिलेगा इतना कुछ
Advertisement
trendingNow12322887

18 जुलाई को लॉन्च होने जा रही HONOR 200 series, AI फीचर्स के साथ मिलेगा इतना कुछ

HONOR 200 सीरीज भारत में 18 जुलाई को लॉन्च होने वाली है. ये नए फोन नए डिजाइन और AI फीचर्स के साथ आएंगे. लॉन्च के बाद आप इन्हें Amazon, कंपनी की official वेबसाइट और अन्य बड़ी दुकानों से खरीद सकेंगे. 

 

18 जुलाई को लॉन्च होने जा रही HONOR 200 series, AI फीचर्स के साथ मिलेगा इतना कुछ

Honor ने अपनी HONOR 200 सीरीज की भारत में लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है. ये सीरीज 18 जुलाई 2024 को लॉन्च होगी. इसमें दो फोन होंगे - HONOR 200 और HONOR 200 Pro. ये नए फोन नए डिजाइन और AI फीचर्स के साथ आएंगे. लॉन्च के बाद आप इन्हें Amazon, कंपनी की official वेबसाइट और अन्य बड़ी दुकानों से खरीद सकेंगे. आइए जानते हैं HONOR 200 सीरीज के बारे में डिटेल में...

HONOR 200 सीरीज में क्या होगा खास

HONOR 200 सीरीज में इमर्सिव देखने के लिए 6.78 इंच का क्वाड-कर्व्ड डिस्प्ले होगा. HONOR 200 Pro ओशन सायन और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा, जबकि HONOR 200 मूनलाइट व्हाइट और ब्लैक में आएगा. सीरीज के दोनों स्मार्टफोन Android 14 पर आधारित MagicOS 8.0 पर चलेंगे. यह इंटरफेस HONOR के स्वामित्व वाले MagicLM ऑन-डिवाइस AI लार्ज लैंग्वेज मॉडल द्वारा संचालित है.

HONOR 200 और HONOR 200 Pro की लिस्टिंग Amazon India पर पहले ही देखी जा सकती है. आप 'सूचित करें' बटन दबाकर फोन के लॉन्च होने की जानकारी पा सकते हैं. लिस्टिंग में फोन का पिछला डिजाइन दिखता है, जिसमें तीन रियर कैमरे और 5G कनेक्टिविटी है.

Honor 200 series specifications

Honor ने भारत में आने वाले फोन के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी है, लेकिन ये सीरीज दुनियाभर में पहले ही लॉन्च हो चुकी है. ग्लोबल वर्जन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ कर्व्ड ओएलईडी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉलूशन 2664 x 1200 पिक्सल, 120Hz रिफ्रेश रेट और 4,000 nits तक की पीक ब्राइटनेस है. प्रोसेसर की बात करें तो ये सीरीज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट से लैस है, जिसे 16GB तक रैम और 512GB तक की स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है.

HONOR 200 सीरीज की खासियत इसका कैमरा है. पीछे की तरफ तीन कैमरे हैं - 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में भी 50 मेगापिक्सल का कैमरा है. दमदार परफॉर्मेंस के लिए 5200mAh की बैटरी दी गई है जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसके अलावा इन फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम सपोर्ट, 5G कनेक्टिविटी और आंखों को थकान कम करने के लिए खास सर्टिफिकेशन भी दिया गया है.

Honor 200 series में मिलेंगे AI फीचर्स

HONOR 200 सीरीज नए ऑपरेटिंग सिस्टम MagicOS 8.0 के साथ कई खास AI फीचर्स भी देती है. इनमें से एक फीचर है मैजिक पोर्टल जो यूजर्स को मिलने वाले मैसेजेस को समझकर उन्हें सही ऐप्स तक ले जाता है, जिससे फोन इस्तेमाल करने में आसानी होती है. दूसरा फीचर है मैजिक रिंग. ये एक साथ कई डिवाइस पर मल्टीटास्किंग को आसान बनाता है. आप एक साथ आठ चीजें कर सकते हैं, जैसे किसी दूसरे डिवाइस का नेटवर्क इस्तेमाल करना, स्क्रीन शेयर करना और फाइलें शेयर करना. साथ ही, मैजिक कैप्सूल भी है, जो कॉल और अलार्म जैसे जरूरी फंक्शन्स को जल्दी इस्तेमाल करने देता है. वहीं, मैजिक एनीवेयर डोर सिर्फ drag-and-drop करके आसानी से फाइल ट्रांसफर करने का तरीका देता है. इसके अलावा, एक 3-फिंगर स्वाइप फीचर भी है. ये सिर्फ एक स्वाइप से किसी भी डिवाइस पर ग्लोबल सर्च करने देता है, जिससे आप आसानी से काम कर सकते हैं.

Trending news