iPhone Copy: हूबहू iPhone के टॉप मॉडल जैसा है Honor का ये सस्ता स्मार्टफोन, आंखों पर नहीं होगा यकीन
Advertisement

iPhone Copy: हूबहू iPhone के टॉप मॉडल जैसा है Honor का ये सस्ता स्मार्टफोन, आंखों पर नहीं होगा यकीन

iPhone Replica: ऐसे कई स्मार्टफोन है जो देखने में आईफोन जैसे लगते हैं लेकिन एक ऐसा स्मार्टफोन भी है जो हूबहू आईफोन के टॉप मॉडल की तरह नजर आता है.

iPhone Copy: हूबहू iPhone के टॉप मॉडल जैसा है Honor का ये सस्ता स्मार्टफोन, आंखों पर नहीं होगा यकीन

Honor 60 SE Smartphone its features and Price: Honor 60 SE को कुछ समय पहले की मार्केट में लांच किया गया है. यह एक दमदार स्मार्टफोन है और यह लॉन्चिंग के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है और उसके पीछे भी एक बड़ी वजह है. दरअसल इसका डिजाइन एक पॉपुलर फोन की तरह दिखाई देता है. हद तो तब हो गई जब इस स्मार्टफोन को देखकर लोग इसे Replica बताने लगे क्योंकि इसका डिजाइन देख कर आपको उस महंगे वाले फोन की याद आ जाएगी. यह देखने में हूबहू उसी स्मार्टफोन जैसा नजर आता है अगर आपको अभी तक नहीं समझ में आया कि हम किस फोन की बात कर रहे हैं तो आपको यह खबर पढ़नी चाहिए.

  1. आईफोन के टॉप मॉडल जैसा है डिजाइन
  2. कीमत है किसी एंड्रॉयड फोन के बराबर
  3. डिजाइन देखकर लोग खा रहे हैं धोखा

आईफोन के टॉप मॉडल जैसा नजर आता है

Honor 60 SE को अगर देखें तो ये आईफोन सीरीज के टॉप मॉडल जैसा नजर आता है. ये स्मार्टफोन बेहद ही किफायती मॉडल है. इसके रियर की बात करें तो इसका जो कैमरा सेटअप है वो हूबहू आईफोन की तरह नजर आता है और इसी वजह से ग्राहक इसे देखकर धोका खा रहे हैं. हालांकि दोनों में काफी फर्क भी है. 

किन खासियतों से लैस है Honor 60 SE

अगर बात करें खासियतों की तो ये स्मार्टफोन डाईमेन्सिटी 900 चिपसेट और 8GB रैम के साथ आता है. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67” की OLED डिस्प्ले दी जाती है. अगर बात करें इसकी बैटरी की तो ये 4,300mAh है. ये स्मार्टफोन चार्ज होने के लिए 66W के फास्ट चार्जर के साथ आता है. हॉनर 60 एसई 17 फरवरी को लॉन्च किया गया था और तब से अब तक काफी ग्राहक इसे परचेज कर चुके हैं. इसका बेस मॉडल (128GB) CNY2,199 ($345) में और (256GB) मॉडल CNY2,499 ($390) रुपये में खरीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन की कीमत तकरीबन ₹30000 के आसपास आ रही है। डिजाइन और फीचर्स के मामले में इस स्मार्टफोन का कोई भी जवाब नहीं है. 

 ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.http://Zeenews.com/Hindi

 

Trending news