गर्दा उड़ाने आ रहा है शानदार कैमरे वाला 5G Smartphone, खचाखच खींचेगा फोटोज, जानिए सबकुछ
Advertisement

गर्दा उड़ाने आ रहा है शानदार कैमरे वाला 5G Smartphone, खचाखच खींचेगा फोटोज, जानिए सबकुछ

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने यह अनाउन्समेंट किया है कि दिसंबर में कंपनी एक नया स्मार्टफोन, Honor X30 लेकर आने वाली है. आइए इसकी लॉन्च डेट और लीक हुए फीचर्स के बारे में जानते हैं.. 

Honor X30 Series | Photo Credit: GSMArena

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने कुछ महीनों पहले चीन में ही अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज, Honor X30 Series को लॉन्च किया था. उस समय, इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स, Honor X30 Max और Honor X30i शामिल थे. इस कंपनी के सीएमओ ने अब यह जानकारी दी है कि कंपनी जल्द ही इस सीरीज में एक नया स्मार्टफोन, Honor X30 लॉन्च करने जा रही है. आइए इसके बारे में सब कुछ जानते हैं.. 

  1. Honor लॉन्च कर रहा है नया स्मार्टफोन 
  2. 16 दिसंबर को होगा लॉन्च 
  3. Honor X30 के फीचर्स हुए लीक 

Honor लॉन्च कर रहा है नया स्मार्टफोन 

चीन में Honor के सीएमओ, Jiang Hairong ने हाल ही में यह अनाउन्समेंट किया है कि यह स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एक नया स्मार्टफोन, Honor X30 लॉन्च करने जा रही है जिसे कुछ समय पहले लॉन्च की गई X30 सीरीज का ही हिस्सा माना जा सकता है. ब्रांड का यह कहना है कि 16 दिसंबर को एक खास Honor X30 प्रोडक्ट लॉन्च कॉन्फ्रेंस आयोजित की जाने वाली है जिसमें इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा. 

लॉन्च डेट के पीछे है खास वजह 

आपको बता दें कि Jiang Hairong ने लॉन्च डेट बताने के साथ यह जानकारी भी दी है कि 16 दिसंबर को इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की तरह क्यों चुना गया है. उन्होंने बताया कि आठ साल पहले, 2013 में Honor 3X को लॉन्च किया गया था और तब से लेकर अब Honor X Series के डिवाइसेज को करीब 90 मिलियन यूजर्स इस्तेमाल कर रहे हैं. 

Honor X30 के फीचर्स

Honor ने फिलहाल इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के अलावा कोई जानकारी जारी नहीं की है. अभी कंपनी की ओर से तो इस स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर कुछ पता नहीं चल पाया है लेकिन इस फोन के फीचर्स को लेकर कई सारी रिपोर्ट्स सामने आई हैं. उन रिपोर्ट्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन एक 5G स्मार्टफोन होगा और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट पर काम करेगा. कहा जा रहा है कि इस चिप की वजह से फोन के सीपीयू पर्फॉर्मेंस 15% बेहतर हो जाएगी और जीपीयू पर्फॉर्मेंस 30% से बहत हो जाएगी. 

कहा जा रहा है Honor X30 एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें प्राइमेरी सेन्सर 48MP का होगा और दो 2MP के सेन्सर्स होंगे. कहा जा रहा है कि इस फोन में एक फ्रंट कैमरा भी होगा जो डिस्प्ले पर सबसे ऊपर पंच-होल डिजाइन में फिट होगा.

कंपनी आने वाले दिनों में इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में टीजर्स और प्रमोशन्स के जरिए बताती रहेगी और सोशल मीडिया पर इसके बारे में पोस्ट भी करती रहेगी.

Trending news