Honor जल्द मार्केट में लाएगा नया स्मार्टफोन, सामने आया वीडियो, जानें स्पेसिफिकेशंस
Advertisement

Honor जल्द मार्केट में लाएगा नया स्मार्टफोन, सामने आया वीडियो, जानें स्पेसिफिकेशंस

Honor X9b Smartphone: ऑनर कंपनी अपना नया स्मार्टफोन मार्केट में उतारने की तैयारी कर रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि यह Honor X9b स्मार्टफोन हो सकता है. स्मार्टफोन में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के बीच यह खबर चर्चा का विषय बनी हुई है. आइए आपको इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

honor x9b

Honor X9b: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor अपने फैंस के लिए बड़ा तोहफा ला सकती है. कंपनी ने साल 2023 में Honor 90 स्मार्टफोन लॉन्च किया था. लोगों ने इस डिवाइस को काफी पसंद भी किया था. अब कंपनी एक और हैंडसेट को मार्केट में उतारने की तैयारी कर रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि यह Honor X9b स्मार्टफोन हो सकता है. स्मार्टफोन में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के बीच यह खबर चर्चा का विषय बनी हुई है. आइए आपको इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

कंपनी के हेड माधव सेठ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें स्मार्टफोन की झलक दिखाई है. जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन का नाम अभी कंफर्म नहीं हुआ है लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह ऑनर 9एक्सबी स्मार्टफोन हो सकता है. ऑनर का यह फोन चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है. उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में एंट्री कर सकता है. यह मिड रेंज स्मार्टफोन हो सकता है जो यूजर्स को बेहतरीन फीचर्स ऑफर करेगा. 

HONOR X9b Specificaiton (China)

जानकारी के मुताबिक चीन में लॉन्च हुए HONOR X9b स्मार्टफोन में 6.78 इंच की कर्व OLED डिस्प्ले दी गई है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1.5k रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करती है. स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए डिवाइस में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट दिया गया है. साथ ही बेहतर ग्राफिक्स के लिए एड्रिनो 710 जीपीयू लगाया गया है. हैंडसेट में 12GB रैम और फोटो, वीडियो, डाटा स्टोर करने के लिए 256GB की स्टोरेज दी जाती है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. 

HONOR X9b स्मार्टफोन में 35वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,800एमएएच की बैटरी दी गई है. यह फोन एंड्राइड 13 आधारित मैजिक यूआई 7.2 पर काम करता है. सिक्योरिटी के लिए फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. साथ ही स्मार्टफोन में डुअल सिम 5G, 4G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1 जीपीएस, जैसे कई फीचर्स ऑफर किए गए हैं.

Trending news