हर GPay पेमेंट पर 50 से 100 रुपये कैशबैक! खर्च से ज्यादा होगी कमाई
topStories1hindi1470310

हर GPay पेमेंट पर 50 से 100 रुपये कैशबैक! खर्च से ज्यादा होगी कमाई

GPay Reward: गूगल पेमेंट पर कैशबैक रिवॉर्ड नहीं मिल रहे हैं तो आपको कुछ बेसिक से टिप्स आजमाने चाहिए जो आपको दमदार कमाई करवा सकते हैं. तो चलिए आप भी जान लीजिए कौन से हैं ये टिप्स. 

 

हर GPay पेमेंट पर 50 से 100 रुपये कैशबैक! खर्च से ज्यादा होगी कमाई

Cashback on Google Payment: अगर आप भी गूगल पेमेंट का इस्तेमाल करते हैं और आप को भी अब गूगल पेमेंट करने के दौरान कैश बैक नहीं मिलता है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जो बेहतरीन कैशबैक रिवॉर्ड तो दिलवाएंगे ही साथ ही साथ आपको अन्य कूपन्स और ऑफर्स भी हासिल करने में मदद करेंगे. 

गूगल पे का प्लान चुनना है जरूरी

गूगल पेमेंट एप पर जब आप विजिट करते हैं तो आपको कई सारे प्लान देखने को मिलते हैं, इनमें अलग अलग कैटेगरी में कई ऑफर्स शामिल होते हैं. अगर आप इन प्लान्स को चुनते हैं तो उस कैटेगरी में पेमेंट करने पर आपको अच्छा रिवॉर्ड या फिर कैशबैक दिया जाता है. इन पेमेंट्स में गैस बिल के साथ ही बिजली का बिल और पेट्रोल बिल शामिल है अगर आप इन पेमेंट्स को अंजाम देते हैं तो आपको एक निश्चित कैशबैक मिलेगा जो काफी ज्यादा होगा. अगर आपने अभी तक ये तरीका ट्राई नहीं किया है तो ये आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन साबित हो सकता है. 

अलग-अलग अकाउंट पर करें पेमेंट

अगर आप एक ही अकाउंट पर भारी अमाउंट भेजते हैं और आपको लगता है कि बड़ा कैशबैक आपके हाथ लग जाएगा तो ऐसा नहीं है अगर आप कैशबैक चाहते हैं तो अलग-अलग अकाउंट पर पेमेंट करें जिससे कैशबैक ज्यादा मिलेगा और इसकी संभावना भी काफी ज्यादा होगी.

भारी भरकम पेमेंट भेजने से बचें

आप एक ही बार में काफी मोटा अमाउंट किसी को ट्रांसफर कर रहे हैं तो गूगल पेमेंट पर उस अमाउंट के लिए बहुत ज्यादा कैशबैक नहीं मिलेगा वहीं अमाउंट अगर आप कई अकाउंट्स पर करेंगे तो आपको कैशबैक ज्यादा मिलेगा जिसकी संभावना काफी रहती.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news