कबाड़ हो चुका AC बिकेगा उम्मीद से ज्यादा कीमत पर! आज ही जान लें ये जोरदार तरीका
Advertisement

कबाड़ हो चुका AC बिकेगा उम्मीद से ज्यादा कीमत पर! आज ही जान लें ये जोरदार तरीका

AC Selling: गर्मियों का मौसम आने से पहले पुराने हो चुके एयर कंडीशनर को यहां देकर आसानी से मोटा मुनाफा कमाया जा सकता है, ज्यादातर लोग इसके बारे में जान ही नहीं पाते हैं. 

कबाड़ हो चुका AC बिकेगा उम्मीद से ज्यादा कीमत पर! आज ही जान लें ये जोरदार तरीका

Old AC Price: पुराना एयर कंडीशनर कई बार लोगों को पसंद नहीं आता है ऐसे में जब वह इसे बेचते हैं तो इसके लिए उम्मीद से भी कम रकम मिलती है लेकिन आप अगर पुराना एयर कंडीशनर बेचकर अच्छी खासी रकम पाना चाहते हैं तो इसके लिए आज हम आपको एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म के बारे में बताने जा रहे हैं. यहां पर एयर कंडीशनर बेचने के बाद आपको उम्मीद से दोगुनी रकम मिल जाती है बस यहां की एक खास शर्त है जिस पर आपका एयर कंडीशनर खरा उतरना चाहिए.

यहां पर बेचकर पुराने एसी पर मिलेगी मनचाही रकम

जब एयर कंडीशनर पुराना हो जाता है तब आए दिन उसमें थोड़ी बहुत दिक्कत है आती रहती है और मौसम अगर गर्मियों का हो तो दिक्कत और भी ज्यादा बढ़ जाती है क्योंकि गर्मियों के मौसम में अगर एयर कंडीशनर खराब हो जाए तो आपको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. अगर आप पुराने वाले एयर कंडीशनर को बेचकर एक नया मॉडल खरीदना चाहते हैं तो पुराने पर अच्छी डील कहां पर मिलेगी यह सवाल हर किसी के मन में रहता है. 

अगर आप भी पुराना एयर कंडीशनर बेच रहे हैं तो ध्यान रखें कि इसे हमेशा ऐसी वेबसाइट पर भेजें जो रिफर्बिश्ड प्रोडक्ट बेचती हो, दरअसल ऐसी वेबसाइट्स आपके पुराने एसी को नए जैसा बनाकर उनमें आने वाली छोटी मोटी दिक्कतों को ठीक करके उन्हें अच्छी कीमत में आगे ग्राहकों को बेचती हैं. ऐसे में आपको इन्हीं वेबसाइट्स को तलाश कर यहां पर अपने प्रोडक्ट को भेजना चाहिए. अगर आप अपने 2 से 3 साल पुराने एयर कंडीशनर को बाहर बेचते हैं या ऑफलाइन मार्केट में बेचने का प्रयास करते हैं तो इसके लिए ₹4000 से लेकर ₹5000 तक मिलते हैं लेकिन अगर आपके पुराने एयर कंडीशनर की कंडीशन अच्छी है तो इन वेबसाइट्स पर आपको ₹10000 से लेकर ₹20000 तक मिल सकते हैं जो कि एक बड़ी डील है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news