ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Huawei P Smart+, जानें फोन की खासियत

हुआवेई ने नए P Smart+ में 6.21 इंच की FHD स्क्रीन दी है जो पूरी तरह से स्मूथ और वाइब्रेंट है.

ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Huawei P Smart+, जानें फोन की खासियत
इसमें प्राइमरी कैमरा 24 मेगापिक्सल का है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुआवेई ने अपने नए स्मार्टफोन Huawei P Smart+ को लॉन्च कर दिया है. डिजाइन और बिल्ट क्वालिटी के मामले में कंपनी का यह स्मार्टफोन इस साल लॉन्च किए गए Huawei P Smart (2019) जैसा ही दिखता है. Huawei P Smart + का कैमरा डिजाइन उसे पुराने Huawei P Smart से अलग करता है. कंपनी ने नए P Smart+ के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है. कंपनी ने स्टारलाइट ब्लू और मिडनाइट ब्लैक तीन रंग में इसको बाजार में उतारा है. कंपनी ने अभी इसकी कीमतों के बारे में खुलासा नहीं किया है. उम्मीद है कि जल्द ही इस फोन की बिक्री शुरू हो जाएगी.

ज्यादा सेफ हो जाएगा एफबी मैसेंजर, फेसबुक भी नहीं पढ़ सकेगी आपका मैसेज

Huawei P Smart+ के स्पेसिफिकेशन

हुआवेई ने नए P Smart+ में 6.21 इंच की FHD स्क्रीन दी है जो पूरी तरह से स्मूथ और वाइब्रेंट है. फोन की डिस्प्ले को सन लाइट में बेहतर तरीके से यूज किया जा सकता है. डिस्प्ले की लुक को अट्रैक्टिव बनाने के लिए इसमें वाटर ड्राप नॉच भी दी गई है. P Smart+ किरीन के 710 प्रोसेसर के साथ आता है. कंपनी ने इसमें 3400 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई है. नए Huawei P Smart+ (2019) को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. Huawei का यह फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित ईएमयूआई 9 पर चलेगा. इसका डाइमेंशन 155.2x73.4x7.95 मिलीमीटर है और वज़न 160 ग्राम है.

फेक न्यूज पर रोक लगाने के लिए यू-ट्यूब की नई सर्विस, भारत से होगी शुरुआत

कैरा फीचर्स

स्मार्टफोन का रियर कैमरा ही इस फोन का एक खास फीचर है. कंपनी ने इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है. इसमें प्राइमरी कैमरा 24 मेगापिक्सल का है जिसमें फोटो पूरी तरह से क्लीयर और शार्प खीची जा सकती हैं. इसके कैमरे का कलर बैलेंस भी बहुत अच्छा है जौ फोटो को अट्रैक्टिव बनाता है. इसमें 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और तीसरा कैमरा अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस वाला 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. इसमें सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा इसके डिस्प्ले के नॉच में दिया गया है. फ्रंट कैमरा 8 मेगा पिक्सल का दिया गया है. हुवावे का दावा है कि यह रियल टाइम में 500 से ज़्यादा सीन्स की पहचान कर सकता है