Ind Vs Pak: हार के बाद Swiggy ने ऐसे लिए पाकिस्तान के मजे, कहा- बाप को खुश रखने का तरीका...
Advertisement
trendingNow12287066

Ind Vs Pak: हार के बाद Swiggy ने ऐसे लिए पाकिस्तान के मजे, कहा- बाप को खुश रखने का तरीका...

India vs Pakistan T20 World Cup: हर बार की तरह, इस बार भी भारत की जीत का जश्न भारत की कई बड़ी टेक्नॉलॉजी कंपनियों ने सोशल मीडिया पर मनाया. ये कंपनियां पहले से ही लगातार भारतीय क्रिकेट टीम के मैचों के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही थीं. आइए देखें कि कैसे Zomato, Swiggy और Uber ने भारत की जीत का जश्न मनाया.

 

Ind Vs Pak: हार के बाद Swiggy ने ऐसे लिए पाकिस्तान के मजे, कहा- बाप को खुश रखने का तरीका...

Ind Vs Pak Memes: क्रिकेट की दुनिया में कल एक रोमांचक मैच देखने को मिला! कट्टर प्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान कल न्यूयॉर्क, अमेरिका में हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप स्टेज मैच में भिड़े. आखिरी ओवर तक चले इस रोमांचक मुकाबले में भारत विजयी रहा. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और पाकिस्तान को सिर्फ 17 ओवरों में 113 रन पर ही समेट दिया. भारत की जीत और पाकिस्तान की हार पर स्विगी ने मजेदार ट्वीट किया, जो काफी वायरल हो रहा है.

Zomato, Swiggy और Uber ने भारत की जीत का जश्न मनाया

इस जीत के साथ, भारत टूर्नामेंट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और वो अभी भी नंबर 1 पोजीशन पर बना हुआ है. वहीं दूसरी तरफ, पाकिस्तान को लगातार दूसरा हार का सामना करना पड़ा है और वो ग्रुप A में चौथे नंबर पर आ गया है. हर बार की तरह, इस बार भी भारत की जीत का जश्न भारत की कई बड़ी टेक्नॉलॉजी कंपनियों ने सोशल मीडिया पर मनाया. ये कंपनियां पहले से ही लगातार भारतीय क्रिकेट टीम के मैचों के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही थीं. आइए देखें कि कैसे Zomato, Swiggy और Uber ने भारत की जीत का जश्न मनाया.

जोमैटो ने क्या ट्वीट किया?

जोमैटो ने जीत के बाद एक्स पर लिखा- प्यारे पाकिस्तानियों, बुरा दिन होने के बावजूद भी हम अच्छी टीम हैं. 

 

 

वहीं स्विगी ने एक नहीं बल्कि दो ट्वीट किए. एक में टीम इंडिया को दो दरवाजे (दो जीत) के बाद तीसरे दरवाजे की तरफ दिखाया जा रहा है. दूसरे ट्वीट में उसने लिखा- बाप को खुश करने का तरीका थोड़ा कैजुअल है. 

 

 

 

Trending news