6000mAh Battery वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च! फीचर्स देखकर तुरंत कर लेंगे ऑर्डर
Advertisement
trendingNow11407944

6000mAh Battery वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च! फीचर्स देखकर तुरंत कर लेंगे ऑर्डर

New Smartphone: Infinix ने अपने नये स्मार्टफोन Hot 20 Play को मार्केट में उतार दिया है जिसमें काफी सारे फीचर्स के साथ एक दमादार बैटरी दी जा रही है, इस स्मार्टफोन की कीमत बेहद किफायती है. तो चलिए जानते हैं इसमें क्या कुछ है खास. 

6000mAh Battery वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च! फीचर्स देखकर तुरंत कर लेंगे ऑर्डर

Infinix New Launch: Infinix ने भारत में Hot 20 Play स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है जिसमें 6000 mAh की बड़ी बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. इस स्मार्टफोन HD+ डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन के साथ ऑफर किया गया है और बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. अगर आप भी इस दिवाली ये वाला स्मार्टफोन घर लाना चाहते हैं तो हम इसकी खासियतों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

अगर बात करें प्रोसेसर की तो इस स्मार्टफोन में मीडिया टेक हीलियो g37 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है साथ ही साथ स्मार्टफोन में 64 जीबी और 128GB स्टोरेज वैरिएंट ऑफर किया जाता है. इस स्मार्टफोन में मिलने वाली स्टोरेज को और भी ज्यादा बढ़ाया जा सकता है और इसके लिए आपको माइक्रो एसडी कार्ड का इस्तेमाल करना पड़ेगा.

अगर बात करें इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो कंपनी ने इसमें 6.82 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्पले ऑफर किया है जिसके साथ 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी मिलता है. आपको इस डिस्प्ले पर काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिले इस बात का कंपनी ने काफी ख्याल रखा है. अगर बात करें कैमरा की तो स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लगा हुआ है और इसके साथ ही फ्रंट में आपको 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाता है. 

अगर बात करें इस स्मार्टफोन की दमदार बैटरी की तो यह 6000mh की है जैसा हम आपको पहले ही बता चुके हैं जिसके साथ आप को 18 वाट का फास्ट चार्ज सपोर्ट भी दिया जाता है जिसकी बदौलत इस हैवी बैटरी को आसानी से चार्ज किया जा सकता है यह काफी तेज होता है ऐसे में आपको स्मार्ट फोन बार बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

Trending news