आधी कीमत पर iPhone 12 खरीदने को मची लूट! छप्परफाड़ डिस्काउंट देखकर चकराया ग्राहकों का सिर
Advertisement
trendingNow11499157

आधी कीमत पर iPhone 12 खरीदने को मची लूट! छप्परफाड़ डिस्काउंट देखकर चकराया ग्राहकों का सिर

Flipkart Discount: फ्लिपकार्ट पर न्यू ईयर से पहले बेहतरीन डिस्काउंट दिया जा रहा है जोकि एप्पल आईफोन के पॉपुलर मॉडल पर है. डिस्काउंट कितना तगड़ा है कि ग्राहक खुद को यह मॉडल खरीदने से रोक नहीं पाएंगे अगर आप भी जानना चाहते हैं तो ये खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए.

आधी कीमत पर iPhone 12 खरीदने को मची लूट! छप्परफाड़ डिस्काउंट देखकर चकराया ग्राहकों का सिर

iPhone Bumper Discount: आईफोन 12 खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन मौका है. दरअसल फ्लिपकार्ट पर इस मॉडल की खरीदारी पर अब तक का सबसे बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है. इस ऑफर में ग्राहकों को आईफोन 12 देने पर ऐसी तगड़ी छूट मिल रही है जिसके बारे में शायद ग्राहकों को अंदाजा ही नहीं होगा. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पहले से इस मॉडल पर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है साथ ही ग्राहकों के लिए एक खास ऑफ अभी चल रहा है जो उन्हें काफी पसंद आएगा. अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इस मॉडल पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं.

क्या है ऑफर

दरअसल फ्लिपकार्ट पर आईफोन 12 की असल कीमत वैसे तो ₹59000 है और यह कीमत 9 परसेंट डिस्काउंट के साथ सिर्फ ₹53999 हो जाती है जिसका मतलब है ग्राहकों को सीधे तौर पर ₹5901 का डिस्काउंट दिया जा रहा है. ग्राहकों को खरीदते ही इतनी भारी बचत करने का मौका मिलता है लेकिन आप अगर आईफोन 12 को और भी कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको एक और शानदार ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आईफोन पर दिया जा रहा है.

एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते हैं ग्राहक

आपको बता दें कि आईफोन 12 पर ग्राहक एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते हैं और इसके लिए ग्राहकों को अपना पुराना स्मार्टफोन कंपनी से एक्सचेंज करना पड़ेगा और अगर उसकी कंडीशन अच्छी होती है तो ₹53999 की कीमत में मैक्सिमम ₹29250 कम कर दिए जाएंगे हालांकि यह रकम ग्राहकों को सिर्फ तब ही मिलेगी जब एक्सचेंज किया जाने वाला स्मार्टफोन अच्छी कंडीशन में होगा. आपको बता दें कि इस डिस्काउंट ऑफर के बाद ग्राहकों को महज 24,749 रुपये ही चुकाने पड़ते हैं. ये कीमत असल कीमत से तकरीबन आधी है ऐसे में ग्राहकों को जेब ढीली करने की जरूरत नहीं पड़ने वाली है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news