Apple iPhone: आईफोन चलाने वाले इन लोगों की लगी लॉटरी, फ्री में मिल रहे कई बेनिफिट, चेक कर लो पूरी लिस्ट
Advertisement
trendingNow11211215

Apple iPhone: आईफोन चलाने वाले इन लोगों की लगी लॉटरी, फ्री में मिल रहे कई बेनिफिट, चेक कर लो पूरी लिस्ट

iPhone Upcoming Features: एक बार फीचर्स और अपडेट्स का टेस्ट और अप्रूव हो जाने के बाद, इसे इस साल सितंबर में iPhone 14 लॉन्च के साथ सभी के लिए रोल आउट किए जाने की संभावना है.

Apple iPhone: आईफोन चलाने वाले इन लोगों की लगी लॉटरी, फ्री में मिल रहे कई बेनिफिट, चेक कर लो पूरी लिस्ट

Apple Free Features: Apple ने अपने iOS अपडेट iOS 16 को अनवील कर दिया है. टेक दिग्गज ने आखिरकार iOS 16 के बारे में सभी अटकलों और अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया. नया OS अपडेट iPhones के लिए कुछ प्रमुख अपग्रेड और फीचर्स लेकर आया है. जैसे बेहतर लॉक स्क्रीन, फोकस मोड, ऐप्पल पे लेटर, पैरंट्स कंट्रोल, हेल्थ फीचर्स के लिए और बहुत कुछ. हालांकि, सभी iPhones को iOS 16 नहीं मिलेगा. Apple कुछ पुराने मॉडल जैसे iPhone 6s, iPhone 6s Plus, iPhone 7 आदि को अपडेट नहीं करेगा. पूरी सूची देखें कि कौन से iPhone iOS 16 को सपोर्ट करेंगे.

iOS 16 Supported iPhones Full List

Apple हर iOS अपडेट को प्रमुख फीचर अपग्रेड और मामूली अपडेट के साथ लॉन्च करता है. हालांकि, कुछ iPhones को कैमरे की हार्डवेयर लिमिट्स या कुछ मॉडलों के अंदर चिप के कारण नया OS सपोर्ट नहीं मिल सका. जबकि इस बात को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थीं कि किस iPhone को iOS 16 सपोर्ट मिलेगा, टेक दिग्गज ने आखिरकार उन iPhones की लिस्ट का खुलासा कर दिया है, जिन्हें नया सॉफ्टवेयर अपडेट फ्री में मिलेगा.

iOS 16 बना डालेगा iPhone को चकाचक, नए फीचर्स ने मचा डाला धमाल, जानिए A To Z

ये रही पूरी लिस्ट

iPhone SE, iPhone 8 and iPhone 8 Plus, iPhone X and iPhone XR, iPhone 11, iPhone 11 Pro and iPhone 11 Pro Max, iPhone 12 Mini, iPhone 12, iPhone 12 Pro and iPhone 12 Pro Max, iPhone 13 Mini, iPhone 13, iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max. इसका मतलब है कि iPhone 7 और पुराने मॉडल वाले यूजर नए अपग्रेड और फीचर्स का मजा नहीं ले पाएंगे.

IOS 16 इंस्टालेशन के लिए कब तैयार होगा?

ऐप्पल जल्द ही कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए आईओएस 16 रोलआउट करेगा. एक बार फीचर्स और अपडेट्स का टेस्ट और अप्रूव हो जाने के बाद, इसे इस साल सितंबर में iPhone 14 लॉन्च के साथ सभी के लिए रोल आउट किए जाने की संभावना है.

Google Offer: गूगल इन यूजर्स के अकाउंट में डायरेक्ट ट्रांसफर कर रहा 201 रुपये, जानिए आपको मिलेंगे कि नहीं

iOS 16 Features

नया iOS 16 ने iPhones में कई नए फीचर्स और सुधार लाया है. एक बार जब अपडेट सभी के लिए रोल आउट हो जाएगा, तो iPhone यूजर्स को एक कस्टमाइजेबल लॉक स्क्रीन, लाइव एक्टिविटी, फोकस, आईक्लाउड शेयर फोटो लाइब्रेरी, इम्प्रोव्ड मेल और मैसेजिंग ऐप आदि मिलेंगे.

लाइव टीवी

Trending news