iPhone 13 पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, भरा पड़ा है स्टॉक, ग्राहकों के पास बस कुछ ही दिनों का है मौका
Advertisement
trendingNow11944001

iPhone 13 पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, भरा पड़ा है स्टॉक, ग्राहकों के पास बस कुछ ही दिनों का है मौका

iPhone 13 Discount: आईफोन 13 पर इतना भयंकर डिस्काउंट मिल रहा है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं, ये डिस्काउंट आपके हजारों रुपये बचा सकता है. 

iPhone 13 पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, भरा पड़ा है स्टॉक, ग्राहकों के पास बस कुछ ही दिनों का है मौका

Apple Discount Offer: अगर आप iphone का कोई लेटेस्ट मॉडल खरीदने का बजट नहीं बना पा रहे हैं तो iphone 13 खरीदने का आइडिया आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है. दरअसल इस मॉडल का क्रेज खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इतना ही नहीं, डिजाइन और फीचर्स के मामले में ये आईफोन 15 जैसा ही नजर आता है. इतना ही नहीं आईफोन 13 पर तगड़ा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. आज हम आपको इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. 

फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है डिस्काउंट 

अगर बात करें डिस्काउंट की तो स्मार्टफोन पर ग्राहकों को ठीक-ठाक डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर बात करें फ्लिपकार्ट पर APPLE iPhone 13 (Pink, 128 GB) के प्राइज की तो ग्राहकों को इसके लिए 51,999  रुपये का लिस्टेड प्राइज चुकाना पड़ रहा है जबकि इसकी असल कीमत तकरीबन 59,900 रुपये है. इस प्राइज पर 13 परसेंट के डिस्काउंट के बाद ये ऑफर मिल रहा है. हालांकि ये प्राइज भी आपको ज्यादा लग रहा है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस मॉडल पर आपको भी ठीक-ठाक डील मिल रही है. 

एक्सचेंज ऑफर का मिल रहा है लाभ 

यकीन करने में थोड़ा मुश्किल है लें आईफोन 13 के इस वेरिएंट पर ₹42,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए 51,999 रुपये नहीं चुकाने पड़ेंगे. दरअसल एक्सचेंज ऑफर की रकम 42,000 को  51,999 रुपये से कम कर दिया जाएगा. इसके बाद सिर्फ 9,999 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे जो कि एक जबरदस्त डील है और इस डील को ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं. ये डील बेहद ही दमदार है और जो भी ग्राहक इस डील को हासिल करना चाहते हैं वो फ्लिपकार्ट से इस मॉडल को परचेज कर सकते हैं और तकरीबन आधी कीमत में ही इस शानदार मॉडल को अपने घर ले जा सकते हैं.  

Trending news