Flipkart, Amazon छोड़िए... यहां सिर्फ 20 हजार में मिल रहा iPhone 13 Pro Max! दबाकर हो रही है बिक्री
Advertisement

Flipkart, Amazon छोड़िए... यहां सिर्फ 20 हजार में मिल रहा iPhone 13 Pro Max! दबाकर हो रही है बिक्री

Flipkart और Amazon पर फोन पर डिस्काउंट तो मिलते हैं, लेकिन एक जगह iPhone 13 Pro Max पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. सिर्फ 20 हजार रुपये में फोन को खरीदा जा सकता है.

 

Flipkart, Amazon छोड़िए... यहां सिर्फ 20 हजार में मिल रहा iPhone 13 Pro Max! दबाकर हो रही है बिक्री

Apple iPhones का काफी क्रेज है. यह एक ऐसा फोन है, जिसको हर कोई खरीदना चाहता है. लेकिन कम बजट होने के कारण उन्हें सस्ते स्मार्टफोन से ही काम चलाना पड़ता है. Apple ने पिछले साल ही iPhone 13 Pro Max को लॉन्च किया था, जिसकी कीमत करीब डेढ़ लाख है. बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स मिलने के बाद भी इसकी कीमत ज्यादा कम नहीं होती है. Flipkart और Amazon पर फोन पर डिस्काउंट तो मिलते हैं, लेकिन एक जगह iPhone 13 Pro Max पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. सिर्फ 20 हजार रुपये में फोन को खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं क्या है यह डील...

Facebook Market Place पर सस्ते में बिक रहा iPhone 13 Pro Max

Facebook Market Place एक ऐसी जगह है जहां स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी और कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स को सस्ते को बेचा जाता है. वहां कई ऐसे लोग हैं जो iPhone 13 Pro Max को सिर्फ 20 हजार रुपये में बेच रहे हैं. अगर कोई फोन खरीदना चाहता है तो वो दुकानदार से संपर्क कर सकता है. डीलर्स की मानें तो फोन थोक में पड़ा है, इसलिए स्टॉक काफी है. इसलिए आप आराम से आप फोन को खरीद सकते हैं.

iPhone 13 Pro Max Price In India

iPhone 13 Pro Max (128GB) की कीमत 1,29,900 रुपये है, वहीं 512GB वेरिएंट की कीमत 1,59,900 रुपये है. यानी फेसबुक की डील आपके लिए अच्छी होने वाली है. फोन पर पहली बार इतना बड़ा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है. फोन खरीदने से पहले आप थोड़ा ध्यान से सर्च करना होगा. क्योंकि यहां कोई भी व्यक्ति पोस्ट कर सकता है. 

खरीदने से पहले रहें सतर्क

डील फाइनल करने से पहले अच्छे से चेक कर लें. क्योंकि लोग फेसबुक पर ब्रांडेड फोन्स की फर्स्ट कॉपी भी बेचते हैं. यानी फोन दिखने में तो iPhone 13 Pro Max जैसा होगा, लेकिन अंदर से एंड्राइड फोन निकल सकता है. इसलिए खरीदने में थोड़ा सतर्क रहें.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news