iPhone 13 Pro में मिलेगा मैट ब्लैक ऑप्शन, यूजर्स को मिलेगी बेहतर पोट्र्रेट मोड की सुविधा
Advertisement

iPhone 13 Pro में मिलेगा मैट ब्लैक ऑप्शन, यूजर्स को मिलेगी बेहतर पोट्र्रेट मोड की सुविधा

आईफोन 13 प्रो (iPhone 13 Pro) को एक नए मैट ब्लैक विकल्प में बेहतर पोट्र्रेट मोड के साथ पेश किया जाएगा, लेकिन यह कहा जा रहा है कि इस विकल्प के साथ आने वाले फोन को इस साल लॉन्च नहीं किया जाएगा.

आईफोन 13 के इस साल के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है.

सैन फ्रांसिस्को: एप्पल (Apple) कथित तौर पर आईफोन 13 लाइनअप लॉन्च करने की योजना बना रही है और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आईफोन 13 प्रो (iPhone 13 Pro) को एक नए मैट ब्लैक विकल्प में बेहतर पोट्र्रेट मोड के साथ पेश किया जाएगा.

मैट ब्लैक ऑप्शन वाले फोन इस साल नहीं होंगे लॉन्च

एवरीथिंग एप्पलप्रो के यूट्यूब चैनल के माध्यम से मैक्स वेनबैक की एक रिपोर्ट के अनुसार, आईफोन 13 प्रो और प्रो मैक्स मॉडल मैट ब्लैक विकल्प के साथ आएंगे. यह एक नई स्टेनलेस स्टील कोटिंग होगी. इसके अलावा एप्पल की ओर से ब्रॉन्ज/ऑरेन्ज कलर का प्रयोग भी किया जा सकता है, लेकिन यह कहा जा रहा है कि इस विकल्प के साथ आने वाले फोन को इस साल लॉन्च नहीं किया जाएगा.

आईफोन 13 के इस साल के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद

नए प्रो आईफोन पर पोट्र्रेट मोड लीडर (एलआईडीएआर) पर काफी निर्भर करेगा. वर्तमान में आईफोन 12 प्रो, प्रो मैक्स, और आईपैड प्रो पर लीडर का उपयोग कम रोशनी में बेहतर फोटोग्राफी के लिए किया जाता है. एप्पल आईफोन 13 मॉडल इस साल के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसमें फेस आईडी के अलावा, प्रमाणीकरण के लिए डिस्प्ले के नीचे फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा होगी.

आईफोन 13 में मौजूद होंगे ये फीचर

इसके अलावा, आगामी आईफोन 13 सीरीज क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन एक्स60 5जी मॉडेम का उपयोग करेगी. 5 एनएम प्रक्रिया पर निर्मित, आईफोन 12 मॉडल में उपयोग किए गए 7एनएम- आधारित स्नैपड्रैगन एक्स55 मॉडेम की तुलना में एक्स60 एक छोटे फुटप्रिंट में उच्च शक्ति दक्षता पैक करता है.

Trending news