बड़ा खुलासा! सोने से सजा होगा iPhone 14, कीमत जानकर उड़े फैन्स के होश; बोले- 'घर बेचना पड़ जाएगा...'
Advertisement

बड़ा खुलासा! सोने से सजा होगा iPhone 14, कीमत जानकर उड़े फैन्स के होश; बोले- 'घर बेचना पड़ जाएगा...'

iPhone 14 इस साल लॉन्च होने वाला है. इस बार नए आईफोन में गोल्ड लगा होगा. कीमत सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. बता दें, कैवियार ग्लोबल (Caviar Global) ने आईफोन 14 सीरीज के लिए प्री-बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है.

 

बड़ा खुलासा! सोने से सजा होगा iPhone 14, कीमत जानकर उड़े फैन्स के होश; बोले- 'घर बेचना पड़ जाएगा...'

Apple इस साल अपनी iPhone 14 सीरीज को लॉन्च कर देगा. iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max पेश होने के बाद Pre-Order शुरू होगा. फिर भी आप डिवाइस को प्री-बुक कर सकते हैं. बताते हैं कैसे... कस्टम आईफोन निर्माता कैवियार ग्लोबल (Caviar Global) ने आईफोन 14 सीरीज के लिए प्री-बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है. अगर आप Caviar Global के बारे में नहीं जानते हैं, तो बता दें यह एक लोकप्रिय कस्टम iPhone निर्माता है जो iPhones के लिए हाई-एंड कस्टम डिजाइन बनाता है. कंपनी ने गारंटी दी है कि जो यूजर वेबसाइट से डिवाइस को प्री-बुक करेंगे, वे डिवाइस प्राप्त करने वाले पहले व्यक्ति होंगे.

iPhone 14 Price In India

यदि आप डिवाइस को प्री-बुक करने के लिए तैयार हैं, तो आपको पहले कीमतों की जांच करनी होगी. जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, कैवियार प्रीमियम डिवाइस बनाता है और कस्टम-निर्मित आईफोन 14 सीरीज की कीमत शैंपेन रोज वर्जन के लिए 9,520 डॉलर (लगभग, 7,55,430 रुपये) से शुरू होती है.

अगर आपको लगता है कि यह महंगा है, तो गोल्ड शैम्पेन क्रिस्टल वेरिएंट 24,950 डॉलर (लगभग 19,79,530 रुपये) तक जा सकता है. हालांकि, आपको यह ध्यान रखना होगा कि कंपनी डिवाइस बनाने के लिए 18K गोल्ड, गोल्डन स्टिंगरे लेदर, टाइटेनियम और डायमंड्स का इस्तेमाल करती है.

बनाई जाएंगी सिर्फ 99 यूनिट्स

उपकरणों में टाइटेनियम और ज्वेलरी रेजिन का उपयोग करके बनाया गया कैवियार क्राउन लोगो भी है. उपकरणों की कीमतें मॉडल के आधार पर भिन्न होती हैं और आपके द्वारा चुने गए स्टोरेज के आधार पर बढ़ती हैं. यदि आप अभी भी किसी एक प्रीमियम डिवाइस को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो ध्यान दें कि कंपनी प्रत्येक डिवाइस की केवल 99 यूनिट बनाती है.

Trending news