iPhone 14 Pro पर गोली मारकर किया एक्सपेरिमेंट, निकला ऐसा रिजल्ट जिसे देखने के बाद नहीं होगा यकीन
Advertisement

iPhone 14 Pro पर गोली मारकर किया एक्सपेरिमेंट, निकला ऐसा रिजल्ट जिसे देखने के बाद नहीं होगा यकीन

iPhone Damage Test: आईफोन को सबसे ज्यादा लोग उसके लुक्स, फीचर्स और डिजाइन की वजह से खरीदते हैं लेकिन इसकी एक और खूबी है जो हाल ही में सामने आई है और शायद आपको इसके बारे में अंदाजा भी नहीं होगा.

iPhone 14 Pro पर गोली मारकर किया एक्सपेरिमेंट, निकला ऐसा रिजल्ट जिसे देखने के बाद नहीं होगा यकीन

iPhone 14 Pro Test: हाल ही में Tech Rax नाम के यूट्यूब चैनल ने आईफोन 14 प्रो के साथ एक ऐसा एक्सपेरिमेंट किया जिसके बारे में जानकर आप भी हिल जाएंगे. आपको बता दें कि यह एक्सपेरिमेंट किसी डैमेज टेस्ट से कहीं ज्यादा था और इसे देखने के बाद लोग दांतो तले अपनी उंगलियां दबा लेंगे. इस टेस्ट के बाद आईफोन 14 प्रो की मजबूती को लेकर मार्केट में कई तरह की बातें हो रही हैं. आज हम आपको इस टेस्ट में निकले रिजल्ट के बारे में बताएंगे कि आखिर कौन सा वह टेस्ट था और उसके नतीजे क्या रहे.

आईफोन 14 प्रो चला दी गोली

आपको यकीन नहीं होगा पर इस यूट्यूब चैनल पर जो टेस्ट किया गया है उसमें आईफोन 14 प्रो पर गोली मारकर इसकी टेस्टिंग की गई है और यह टेस्टिंग बेहद ही सुरक्षित जगह पर की गई है जिससे किसी को भी कोई समस्या ना हो. सुरक्षित तरीके से किए गए इस टेस्ट के दौरान थोड़ी दूरी से आईफोन के इस मॉडल पर गोली चलाई गई. इसके बाद आईफोन के साथ जो हुआ वह देखने लायक था.

अगर मार्केट में मौजूद किसी भी स्मार्टफोन पर आप गोली चलाते हैं तो इस पर अच्छा खासा डैमेज हो जाएगा क्योंकि स्मार्टफोन ज्यादातर प्लास्टिक के ही बने रहते हैं और ऐसे में अगर इन पर गोली मारी जाए तो इनमें बड़ी-बड़ी दरारें पड़ जाएंगे या फिर यह टूट कर बिखर जाएंगे लेकिन आईफोन 14 प्रो के साथ ऐसा नहीं हुआ बल्कि कुछ ऐसा सामने आया जिस पर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है. दरअसल जब आईफोन 14 प्रो पर बुलेट टेस्ट किया गया तब यह पूरी तरह से खराब नहीं हुआ बल्कि इसके एक छोटे से हिस्से में ही डैमेज हुआ जहां पर गोली लगी हुई थी और इसे देखने के बाद ऐसा लग रहा था जैसे कि यह अन्य स्मार्टफोन से काफी मजबूत है. इसका कोई भी हिस्सा अलग नहीं हुआ था बल्कि यह सिंगल यूनिट में मौजूद था लेकिन जहां पर गोली लगी थी वहां पर एक छोटा सा छेद हो गया था.

Trending news