iPhone 14 Pro Max पर महा डिस्काउंट! मिल रहा है ऐसा ऑफर, खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे ग्राहक
Advertisement

iPhone 14 Pro Max पर महा डिस्काउंट! मिल रहा है ऐसा ऑफर, खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे ग्राहक

iPhone Discount: अगर आप आईफोन खरीदना चाहते हैं वो भी टॉप मॉडल तो आपके लिए फ्लिपकार्ट खुशियों की सौगात लेकर आया है, दरअसल प्लेटफॉर्म पर एक तगड़ी डील दी जा रही है जो हर आईफोन लवर को पसंद आएगी. 

Photo Credit: Flipkart.com

iPhone 14 Pro Max Deal: आईफोन 14 प्रो मैक्स फ्लैगशिप मॉडल है जो कंपनी का एक महंगा मॉडल भी है. मॉडल की कीमत मौजूदा समय में फ्लिपकार्ट पर ₹139900 है यानी तकरीबन ₹140000. जाहिर सी बात है हर कोई से नहीं खरीद सकता है क्योंकि लोगों का बजट नहीं बन पाता है. हालांकि अब आप चाहें तो इसे किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं. ग्राहकों को फ्लिपकार्ट की तरफ से आईफोन 14 प्रो मैक्स की खरीदारी पर इतनी ज्यादा बचत करने का मौका दिया जा रहा है जितना आपने कभी सोचा भी नहीं होगा. अगर आपको इस बारे में कोई अंदाजा नहीं है तो चलिए आज हम आपको इस बारे में बता देते हैं. 

जानिए कितना है आईफोन 14 प्रो मैक्स पर डिस्काउंट

आपको बता दें कि ये एक फ्लैगशिप मॉडल है ऐसे में ग्राहकों को आमतौर पर इस पर बचत करने का मौका नहीं दिया जाता है. हालांकि इस बार फ्लिपकार्ट अपनी बिग बचत धमाल सेल के दौरान ग्राहकों को तगड़ी डील दे रहा है जिसमें ग्राहक इस मॉडल की खरीदारी पर ₹23000 की बचत कर सकते हैं जिसका मतलब यह हुआ कि बचत काफी ज्यादा होगी.

क्या है ऑफर

अगर बात करें ऑफर की तो एप्पल आईफोन 14 प्रो मैक्स के 128GB वैरीअंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट की तरफ से पूरे ₹23000 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. यह एक्सचेंज बोनस ग्राहकों को सिर्फ तभी मिलेगा जब ग्राहक अपना पुराना फोन एक्सचेंज करेंगे. जिस स्मार्टफोन को आप एक्सचेंज कर रहे हैं अगर उसकी कंडीशन अच्छी है तो इस बोनस का पूरा हिस्सा इसकी असल कीमत यानी ₹139900 मे से कम कर दिया जाएगा और अगर कंडीशन में थोड़ी बहुत कमी है तो तकरीबन 15 से ₹20000 तो दिए ही जाएंगे जो इसकी कीमत से कम कर दिया करेंगे ऐसे में ग्राहकों को बड़ी डील दी जा रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news